50 की उम्र में चौथी शादी के लिए तैयार हुई जेनिफर, कहा- हमारा शुरू से ही....'
50 की उम्र में चौथी शादी के लिए तैयार हुई जेनिफर, कहा- हमारा शुरू से ही....'
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज एलेक्स रोड्रिगेज से चौथी बार शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस पर उनका कहना है कि उनका और एलेक्स का शुरू से ही नाता रहा है. उनके मुताबिक, दो साल तक डेटिंग करने के बाद, उन्हें मार्च में शादी के लिए प्रपोज किया गया था. 

आपको एक ख़ास बात से भी अवगत करा दें कि यह गायिका की चौथी शादी है. क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से उनकी पहली शादी साल 1998 में हुए थे और यह सिर्फ एक साल बाद खत्म हो गई थी. जबकि साल 2001 में उन्होंने डांसर क्रिस जड से शादी की थी और 2003 में इनका भी तलाक हो चूका था. इसके बाद साल 2004 में उनके तीसरे पति लैटिनो गायक मार्क एंथोनी थे, जिससे उनके 11 वर्षीय जुड़वां बच्चे मैक्स और एम्मे हैं. जबकि इस जोड़ी  साथ ही 2014 में दोनों का तलाक हो गया.

हाल ही में आई द सन डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो, लोपेज ने इस पर कहा कि, हालांकि इस बार उनका यह रिश्ता बना रहेगा. आगे इस बारे में गायिका ने बताया है कि, "मुझे लगता है कि मैं समझ गई हूं कि शादी सिर्फ प्यार में पड़ने और घर साझा करने से भी कहीं ज्यादा होता है. वहीं एलेक्स और मेरे बीच शुरू से ही एक रिश्ता रहा है और शायद मैं उनके साथ अपना भविष्य भी देख सकती हूं."

हमेशा टूथब्रश लेकर चलता है यह स्टार, फिर मौका मिलते ही...'

एली कांड्रिक का खुलासा, फनी एक्टिंग के लिए करनी पड़ी भारी मेहनत

शॉपिंग के लिए बेहतरीन हैं अमेरिका की ये 4 जगह..

15 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर ने दी तलाक की अर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -