इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने सुनाई यौन शोषण के खिलाफ अपनी आपबीती
इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने सुनाई यौन शोषण के खिलाफ अपनी आपबीती
Share:

इन दिनों दुनियाभर की महिलाये #MeToo के जरिये अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले में खुलकर सोशल मीडिया पर विचार रख रही है. सोशल मीडिया पर #MeToo नाम से एक कैम्पेन भी चल रहा है और अब इस कैम्पेन में हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस भी शामिल हो गई है. हाल ही में जेनिफर ने हॉलीवुड में अपने शुरुआती संघर्ष भरे दिनों को याद किया और खुद के साथ हुए यौन शोषण मामले के बारे में बताया. जेनिफर ने बताया कि कैसे एक महिला प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना कपड़ो के दूसरी अभिनेत्री के साथ खड़ा कर दिया और उनकी बेइज्जती भी की.

'एले वूमन प्रोग्राम' के दौरान जेनिफर ने बताया कि, जब उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की थी तब उन्हें एक लेडी प्रोड्यूसर ने कहा था कि 2 सप्ताह में उन्हें अपना 15 पौंड वजन घटाना पड़ेगा. लेकिन वजन नहीं घटने के कारण उन्हें इस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया. जेनिफर ने बताया कि, "उस वक्त एक महिला प्रोड्यूसर ने मुझे पांच अन्य महिलाओं के साथ बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया, जो कि मुझसे काफी पतली थीं. हम लोग एक के बाद एक खड़े थे. इस दौरान मामूली तरीके से हमारे प्राइवेट पार्ट्स ढके हुए थे."

जेनिफर ने आगे बताया कि, "इस प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा पता नहीं लोग क्यों तुम्हें मोटी बताते हैं, मेरे विचार से तुम्हारी बॉडी फिट है." बता दे प्रियंका चोपड़ा ने भी इस कैम्पेन से जुड़कर अपने साथ हुए यौन शोषण मामले की आपबीती सुनाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अजय तो मेरी जान है उनके साथ की किसी भी Movie के लिए में ना नहीं कहूंगी, तब्बू

जब मेरा ACCIDENT हुआ था तब सबसे पहले मेरा बेटा सनी ही आया था, हेमा मालिनी

ना..ना...शाहिद की पद्मावती नहीं बल्कि दूसरी फिल्म का टीजर देखे....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -