लाइव कंसर्ट के दौरान इस सिंगर के ऊपर फेंका जूता
लाइव कंसर्ट के दौरान इस सिंगर के ऊपर फेंका जूता
Share:

अक्सर हमने नेताओं के ऊपर जूते फेंकने की खबरों के बारे में सुना है. लेकिन क्या कभी आपने किसी सिंगर के ऊपर लाइव कंसर्ट के दौरान जूता फेंके जाने की खबर सुनी है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताने जा रहे है. दरअसल सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफ़र हडसन मंच पर अपनी प्रस्तुति दे रही थी तभी उनके ऊपर जूता फेंका गया है. न्यूज़ वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक हडसन पिछले सप्ताह एक प्रस्तुति दे रही थी तभी उनके ऊपर जूता फेंका गया. लेकिन जूता फेंकने वाला भीड़ में से कोई दर्शक नहीं था बल्कि उनकी टीम का ही एक सदस्य था.

आपको बता दें कि इससे पहले एक बार हडसन ये बोल चुकी है कि जब किसी कलाकार पर जूता फेंका जाता है तो वह उसकी तारीफ होती है. वहीं हडसन ने इस घटना का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया है, उन्होंने एक क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा 'मैंने अपनी टीम से कहा था. मैंने कहा, हे भगवान 'द वॉइस' के बाद लोग मुझ पर जूते फेंकना शुरू करने वाले है और आज रात बस यही हुआ. आज रात मुझ पर पहली बार जूता फेंका गया'. उन्होंने आगे बताया कि 'इस शख्स के ऐसा करने के बाद मैं मुश्किल से अपना गाना गए सकी. लेकिन मुझे यह अच्छा लगा'.

हडसन ने यह अजीब बयान 'द वॉइस' में दिया, जिसमे वह बतौर जज मौजूद थी. आपको बता दें कि इस तरह से जब किसी सेलिब्रिटी पर कोई जूता फेंकता है या कोई बदतमीजी करता है तो उनका गुस्सा देखने लायक होता है. लेकिन हडसन का जूता फेंकने पर ख़ुशी जाताना बिलकुल ही अजीब है.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा 'वैम्पायर डायरीज' शो

हैरी पॉटर का हॉगवर्ड पत्र 30,000 पाउंड में हुआ नीलाम

'लॉस वेगास की घटना अत्यंत भयावह थी' - एल्डीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -