19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं जेनिफर ग्रे और क्लार्क ग्रेग, साझा की ये पोस्ट
19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं जेनिफर ग्रे और क्लार्क ग्रेग, साझा की ये पोस्ट
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी स्टार जेनिफर ग्रे और क्लार्क ग्रेग ने अपनी शादी को तोड़ने का निर्णय ले लिया है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ,  शुक्रवार को दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक संयुक्त बयान में इस खबर का खुलासा किया है. 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस बयान में उन्होंने लिखा, '19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए, यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे जो एक दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है. हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है, लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा साझा की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं. ' 

जानकारी के लिए बता दें की 60 वर्षीय ग्रे और 58 वर्षीय ग्रेग ने जुलाई 2001 में मार्था के वाइनयार्ड के एक समुद्र तट पर शादी की थी. इन दोनों की बेटी स्टेला का जन्म दिसंबर 2001 में हुआ था. पिछले महीने, ग्रे ने ग्रेग को एक भावनात्मक पोस्ट में फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं. शेयर की गयी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे. मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया. इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद. आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था. ' इसके अलावा क्लार्क ग्रेग को सबसे पहले एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर है, और अभिनेत्री ग्रे पहले 'डांसिंग ऑफ द स्टार्स' के सीजन 11 के विजेता थी . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री ब्री लार्सन ने डिजिटल दुनिया में रखा कदम, लॉन्च किया अपने यूट्यूब चैनल

प्रसव होने के बाद अवसाद से जूझ रही थी यह अभिनेत्री

इस फिल्म के एक स्टंट के लिए अभिनेता टॉम ने खर्च किए थे दो हजार घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -