सूरजमुखी के फूलों के बीच मस्ती करते नजर आईं जेनिफर गार्नर
सूरजमुखी के फूलों के बीच मस्ती करते नजर आईं जेनिफर गार्नर
Share:

हॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सभी के दिलों पर राज करने वाली जेनिफर गार्नर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल उन्हें बीते रविवार को मालिबू में समुद्र तट पर अपने कुत्ते को टहलते हुए देखा गया था. इस दौरान उनका लुक काफी बेहतरीन रहा था. वहीं उसके बाद दिन में, जेनिफर गार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक हंसमुख वीडियो क्लिप पोस्ट की जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Garner (@jennifer.garner) on

जी दरअसल उनके इस पोस्ट में वह दो लंबे सूरजमुखी के बीच खड़ी दिखाई दे रही हैं जो बहुत बेहतरीन लग रहा है। इसी के साथ आप देख सकते हैं 48 साल की अभिनेत्री ने कैमरे की तरफ अपना हाथ लहराया है क्योंकि वह लेंस की ओर तेज पीले रंग के फूल के खिलने की बात बताने में लगी हुईं हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान जेनिफर गार्नर ने एक ग्रे टॉप पहना है जो बेहतरीन है और वह बेहतरीन लुक में दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने अपने टॉप की आस्तीन को कोहनी के ऊपर कर लिया है.

उनके लंबे बाल दिख रहे हैं जो उनके चेहरे से पीछे बंधे हुए हैं उन्होंने एक इंद्रधनुषी कलाईबंद पहना है जो बेहतरीन नजर आ रहा है. जेनिफर गार्नर के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार देते हैं. इस समय उनका यह वीडियो सुर्ख़ियों में है और इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना

आखिर क्यों देशभर में अमिताभ के लिए हो रही मंदिरों में पूजा, जानिए ख़ास वजह ?

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -