बिना कपड़ो के टीवी देखना पसंद करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
बिना कपड़ो के टीवी देखना पसंद करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टर इन दिनों अपने एक अजीब से शौक के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर एनिस्टर ने कहा है कि उन्हें नग्न होकर टीवी देखना पसंद है. जी हाँ... सुनने में आया है कि जेनिफर एनिस्टर ने 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर हाल ही में उपस्थिति के दौरान पूछे गए प्रश्नों के जवाब में यह कहा. उनके इस अजीब से जवाब के बाद हर कही अभिनेत्री की ही चर्चा हो रही हैं.

जेनिफर एनिस्टर से यह पूछे जाने पर कि पैसे कमाने के लिए अब तक उन्होंने सबसे अजीब चीज क्या की है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "मैंने नौंवी कक्षा में बाल कटाए और इससे मुझे एक हेयरकट पर 10 डॉलर मिले." इसके बाद होस्ट ने जेनिफर एनिस्टर से एक और सवाल किया कि, "प्यार करने, स्नान करने या तैरने के अलावा आपको नग्न होकर और क्या करना पसंद है?"

तो फिर 49 वर्षीय अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टर ने कहा कि उन्हें नग्न होकर टीवी देखना पसंद है. उनके इस जवाब से होस्ट भी हैरान हो गईं. थोड़ी देर बाद वहां मौजूद सभी लोग उनका जवाब सुनकर तालियां बजाने लगे. आपको बता दें जेनिफर एनिस्टन अपनी आने वाली फिल्म डंपलिन के प्रमोशन के लिए 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर आई थीं. दरअसल इस गेम का ऐसा रूल है कि जो भी मेहमान यहाँ आएगा उसे सभी सवालों के जवाब पूरी ईमानदारी के साथ देना होता है.

सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल

खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस हसीना के बिकिनी में किलर फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -