जल्द ही 'राष्ट्रपति' बनने वाली हैं ये सेक्सी एक्ट्रेस
जल्द ही 'राष्ट्रपति' बनने वाली हैं ये सेक्सी एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन के इन दिनों काफी चर्चे है. जी हाँ, और उनके चर्चे में होने की वजह उनकी आने वाली फिल्म की सीरीज है. खबर है कि जल्द ही जेनिफर एनिस्टन कॉमेडी फिल्म 'फर्स्ट लेडी' में नजर आने वाली है इस फिल्म में उनका जो रोल है वह काफी शानदार है. जी दरअसल में इस फिल्म में जेनिफर एक समलैंगिक राष्ट्रपति का किरदार निभाने वाली है जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड है.

जी हाँ, जेनिफर इस पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म में एक समलैंगिक राष्ट्रपति बनकर सभी को हैरान करने वाली है. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक सफल महिला के पीछे भी एक महिला का ही हाथ होता है. वैसे आप सभी ने सुना ही है कि एक सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है वैसे ही इस फिल्म की कहानी एक महिला की है. फिल्म में जेनिफर का नाम किसी होगा.

इसी के साथ जेनिफर फिल्म 'डॅम्प्लिन्ग' में भी नजर आने वाली है. आप सभी को बता दें कि 'फर्स्ट लेडी' नेटफ्लेक्स की सीरीज है जो जल्द ही रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है. जेनिफर की बात की जाए तो वह बहुत ही फिट और सेक्सी है और आपको पता हो कि साल 2016 में उन्हें दुनिया कि सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में भी जगह मिली थी.

कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा

'सत्यमेव जयते' के इस गाने में जॉन के साथ थिरकेंगी नोरा

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -