जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो के सेट्स से शेयर किया अपना 'मिडवीक मूड'

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन कोरोना महामारी के कारण घर पर संगरोध के महीनों के बाद काम करने के लिए वापस आ गई है। अभिनेत्री ने हाल ही में खुशखबरी साझा की है कि वह मॉर्निंग शो के सेट्स पर लौट आई हैं। वह शो के दूसरे सीजन के लिए फिल्मांकन कर रही हैं। वही अब उन्होंने अपने मिड-वीक मूड को उजागर करने के लिए सेट्स से अभी तक एक और तस्वीर शेयर की है। 

फोटो में ऑन-सेट कैमरा जूम है जेन की प्रतिक्रिया में सीन शूट किया जा रहा है। उसकी आंखों के साथ जेनिफर ने होंठ को कसकर बंद कर रखा है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसे 'मिडवीक मूड' के रूप में कैप्शन दिया, जिसमें व्यंग्य इमोजी को जोड़ते हुए और मॉर्निंग शो के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया गया।

कोरोना महामारी के कारण सीजन 2 की शूटिंग में ठहराव आ गया। शूट हाल ही में ओग कास्ट जेनिफर, रीज़ विदरस्पून और स्टीव कैरेल सीजन 2 में विशेषता के साथ फिर से शुरू हुआ। तीनों में कुछ नए चेहरे शामिल होंगे। इसमें हसन मिन्हाज और जूलियाना मार्गुलीज शामिल हैं। मॉर्निंग शो सीजन 2 में बिली क्रूडअप, मार्क डुप्लास, नेस्टर कार्बोनेल, बेल पोवले, करेन पिटमैन, डेसियन टेरी, ग्रेटा ली और रुएरी ओ कॉनर की भी सुविधा होगी। मॉर्निंग शो के सीजन 2 की प्रीमियर डेट अभी अज्ञात है।

 

charli puth के जन्मदिन पर जाने कुछ खास बातें

Chrissy Teigen ने पिछले वर्ष के संघर्ष को किया साझा

स्टार वार्स के अभिनेता डेविड प्रूसे ने दुनिया को कहा अलविदा

Most Popular

- Sponsored Advert -