जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो सेट्स से साझा की सेल्फी

By Nikki Chouhan
Nov 27 2020 03:30 PM
जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो सेट्स से साझा की सेल्फी

द मॉर्निंग शो इसकी प्रासंगिक कहानी और विशेष रूप से कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, जेनिफर एनिस्टन और रीज़ विदरस्पून द्वारा शीर्षक से। अमेरिकी अभिनेत्री को यहां तक कि एक ड्रामा सीरीज़ श्रेणी में एक महिला अभिनेता के रूप में प्रस्तुत किया गया था।

 एसएजी पुरस्कार ने ऑस्टिन को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए और एलेक्स लेवी के रूप में उनकी भूमिका के लिए ताज पहनाया। इसलिए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह AppleTV + श्रृंखला द मॉर्निंग शो सीजन 2 के साथ काम कर रही है जो पहले से ही शूटिंग में है। जबकि द मॉर्निंग शो सीजन 2 कुछ महीने पहले शुरू होना था, कोरोनावायरस महामारी के कारण अपरिहार्य देरी हुई। हालांकि, अंत में, कलाकारों के सदस्यों के लिए काम पर नज़र रखने के लिए वापस आ गया है। जेनिफर ने शो के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज को बताया। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी मेकअप की कुर्सी पर बैठकर खुद की एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उनका आधा चेहरा दिखा। 

ऊपर की तस्वीर में, आप क्लाइड को झांकते हुए देख सकते हैं, हालांकि, स्नैप में मिस्ट्री मैन द्वारा विचलित भी हो जाता है। हमारे लिए अभी भी अज्ञात व्यक्ति एक ग्रे पूर्ण आस्तीन वाली टी-शर्ट पहने हुए दिखाई देता है, जिसे उसने खाकी स्लैक्स के साथ जोड़ा था।

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने परिवार से कही 'असहनीय दुख' भरी बात

सामने आई 63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की नामांकन लिस्ट

अगली फिल्म में जॉनी डेप की जगह लेंगे मैड मिकेलसेन