हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर ने कोरोना पर शेयर किया मजेदार पोस्ट
हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर ने कोरोना पर शेयर किया मजेदार पोस्ट
Share:

अमेरिकन टीवी सीरीज फ्रेंड्स को भला किसने नहीं देखा होगा. टीवी की सबसे पॉपुलर सिटकॉम्स में से एक फ्रेंड्स में काम करने वाले सभी स्टार्स आज भी जनता के बिच में बेहद पॉपुलर हैं. जहां एक तरफ क्वारनटीन के वक्त में सभी लोग अपने घरों के अंदर हैं इस मौके पर शो की कास्ट में शामिल जेनिफर एनिस्टन और मैथ्यू पेरी ने लोगों का दिल बहलाने के लिए फनी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दरअसल फ्रेंड्स में चैंड्लर बिंग का रोल प्ले करने वाले मैथ्यू पेरी ने एक पोस्ट में अपने फेमस डायलॉग को कोरोना वायरस त्रासदी के साथ जोड़ते हुए लिखा हैं की- क्या हम इससे भी ज्यादा बुरी स्थिति में रह सकते हैं? जहां एक तरफ फैन्स मैथ्यू की इस बात पर खूब ठहाके मारते दिखाई दे रहे वहीं दूसरी तरफ फ्रेंड्स में उनकी को-स्टार रहीं जेनिफर एनिस्टन ने शो से एक फनी मीम शेयर किया. इस पोस्ट की खास बात तो ये है कि इसका लिंक भी कोरोना वायरस से था.

बता दें की जेनिफर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें फीबी, जोई और चैंडलर नजर आ रहे हैं. फीबी, जोई और चैंडलर से कहती हैं कि उन्हें घर से बाहर जाकर लोगों से मिलना चाहिए. इसका जवाब देते हुए जोई कहते हैं, नहीं. अंदर ठीक है, बाहर जाना बेकार है.' ऐसा ही कुछ आज की स्थिति में भी देखने को मिल रहा है. जहां पर कोरोना वायरस के कारण अधिकतर लोग क्वारनटीन में हैं और घर के अंदर रहने के लिए मजबूर हैं. आपको बता दें कि फ्रेंड्स की तो 1994 से 2004 के बीच ये शो टेलिकास्ट हुआ था और आज भी फ्रेंड्स को पसंद करने वालों की कमी नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस फिल्म का तीसरा भाग बनाना चाहती हैं फिल्मकार पैटी जेंकिन्स

इस तरह कोरोना के लक्षणों से उबरे गायक रॉबी विलियम्स

मार्वेल स्टूडियोज की इस फिल्म के किरदार का अभिनेत्री सलमा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -