जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने में सेलेना की इस एक्ट्रेस ने की थी मदद

जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने में सेलेना की इस एक्ट्रेस ने की थी मदद

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर के बीच दो साल पहले ब्रेकअप हुआ. इससे पहले कि सेलेना इससे पूरी तरह उबर पातीं, खबर सामने आई की जस्टिन हेली से शादी कर रहे हैं. वह समय काफी तकलीफदेह था और सेलेना को ऐसे वक्त में जेनिफर ने मदद की.

हॉलिवुड सिंगर सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर की लव लाइफ उस वक्त काफी सुर्ख़ियों में रही, जब साल 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप से जस्टिन बीबर इतनी जल्दी उबर जाएंगे, शायद इसका अंदाजा सेलेना को पहले नहीं था. ब्रेकअप वाले साल में ही जस्टिन की लाइफ में एक नई लव लाइफ ने एंट्री मारी और इसके तुरंत बाद उन्होंने शादी भी कर ली. अपनी लाइफ में आए इस उथल-पुथल से सेलेना टूट गई थीं. हालांकि, इस दौरान सेलेना को इन सबसे बाहर निकलने में बचपन से उनकी फेवरेट रही ऐक्ट्रेस और दोस्त जेनिफर ऐनिस्टन ने उन्हें एक मां की तरह मदद की है.

जानकारी के लिए बता दें की सेलेना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पहले जेनिफर से मिली थीं और उनसे दूर हो गईं, लेकिन इसके बाद फिर वह उनसे मिलीं और तब वे दोनों अच्छी दोस्त बन गईं. जेनिफर ने सेलेना को इस ब्रेकअप के स्ट्रेस और जस्टिन के एंगेजमेंट जैसी बातों से बाहर निकलने में मदद की. जेनिफर ने सेलेना ने उन्हें सलाह दी थी कि बाकी सब चीजों को छोड़कर पहले वह खुद को पसंद करें. सेलेना के उन बुरे दिनों में जेनिफर सूरज की किरणों की तरह आईं और उन्होंने खुद से प्यार करने को लेकर लाइफ की बड़ी सीख दे डाली. बता दें कि जस्टिन और हेली ने दोबारा साल 2019 में ऑफिशली शादी की. इस समारोह का आयोजन साउथ कैरोलिना में फाइव स्टार होटल मोंटेज पालमेटो ब्लफ में किया गया था. जस्टिन और हेली ने केंडल जेनर, कैमिला मोरोन और जोआन स्माल्स सहित 154 गेस्ट के सामने अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए शपथ ली थी.

फ्रांस की इस जगह पर कोई 100 साल से नहीं गया, जहां जानवरों के जाने पर भी है पाबंदी

कोरोना से बचने के लिए इस गांव मे पहने जा रहे है पत्तों के मास्क

प्रियंका ने दिया अमिताभ को हैंड्स चैलेंज कैंपेन में शामिल होने का न्यौता