तलाक के बाद सुनहरे बालों में स्पॉट हुई जेनिफर एनिस्टन
तलाक के बाद सुनहरे बालों में स्पॉट हुई जेनिफर एनिस्टन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही टॉप और सेक्सी अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में हाल ही में वह अपने पति जस्टिन थेरॉक्स से अलग हुई है और अब सिंगल वुमन की ज़िंदगी जी रही हैं. इन दिनों जेनिफर अकेले रह रही हैं और अब उन्होंने अपनी छवि सिंगल वुमन के तौर पर बना ली हैं. जेनिफर हाल ही में सुनहरे बालों के साथ नजर आई हैं. जी दरअसल में उन्हें कुछ समय पहले ही बेवरली हिल्स के एक सैलून से निकलते हुए देखा गया हैं जहाँ वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. जेनिफर का यह लुक काफी समय बाद नजर आया हैं. वह एकदम फ्रेश लुक के साथ मॉर्डन अंदाज में नजर आई हैं.

आप सभी को बता दें कि जेनिफर की उम्र 49 साल हो चुकी हैं और हाल ही में वह बिना मेकअप के नजर आई हैं. जेनिफर ने इस दौरान भूरे चमड़े की बेल्ट लगा रखी हुई थी और उसमे एक बकल लगा हुआ था जो सोने का था. जेनिफर ने घुटने तक के भूरे रंग के जूते भी पहने हुए थे जो शानदार थे.

आप सभी को पता हो कि जेनिफर एक फिल्म प्रोडूसर और बिज़नेस वुमन भी हैं. इन्होने कई हिट फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं. इन दिनों ये सिंगल वुमन की लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. जेनिफर ने दो शादियां की थी लेकिन अब दोनों से अलग होकर सिंगल जीवन व्यतीत कर रही हैं.

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

B'Day SPL: 15 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

यदि प्रोड्यूसर्स मुझे ट्रक भरकर पैसा न भेजते, तो कभी नहीं करता फिल्म : जैकी चैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -