जेनिफर एनिस्टन ने दान किये 10 लाख डॉलर
जेनिफर एनिस्टन ने दान किये 10 लाख डॉलर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में विनाशकारी हार्वे, इरमा और मारिया तूफानों के राहत कार्यो के लिए 10 लाख डॉलर दान दिए है. एक वेबसाइट की माने तो जेनिफर ने कुल राशि 500,000 डॉलर अमेरिका के रेड क्रॉस सोसाइटी और आधी राशि रिकी मार्टिन फाउंडेशन को दान दी है. जेनिफर एनिस्टन के इस बड़ी राशि को दान में देने का मकसद प्यूटरे रिको में राहत एवं बचाव कार्यो में इस्तेमाल करने और उन्हें मदद पहुंचाने को दी है.

मार्टिन फाउंडेशन ने गुरुवार को अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये ट्वीट कर जेनिफर एनिस्टन की प्रशंसा के साथ ही उनका धन्यवाद भी किया. मार्टिन फाउंडेशन ने जेनिफर एनिस्टन की तारीफ करते हुए लिखा कि, "जेनिफर एनिस्टन आप शानदार हैं. प्यूटरे रिको राहत फंड में 500,00 डॉलर दान देने के लिए धन्यवाद. हम इसे कभी नहीं भूलेंगे. आप कई जीवन बचा रही हैं." बता दे जेनिफर के अलावा भी डीडी कॉम्ब्स, लियोनाडरे डिकैप्रियो, जेनिफर लोपेज और एलेन डीजेनेर्स ने भी इन राहत कार्यो के लिए मदद की. बता दे जेनिफर एनिस्टन अमेरिका की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री है. और पहले भी वे इस तरह के बचाव कार्यो में आगे बढकर हिस्सा ले चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रद्धा शशिधर US में होने वाली 'मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता 2017' में INDIA का प्रतिनिधित्व करेंगी

'होटल कैलिफोर्निया' का नया वर्जन अपनी 40 वीं एनिवर्सरी पर फिर से होगा लांच

महानायक की KBC पर बादशाहत होगी खत्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -