जेनिफर एनिस्टन ने कहा- उनके और पति ब्रैड पिट बीच अब कुछ नहीं है

जेनिफर एनिस्टन ने कहा- उनके और पति ब्रैड पिट बीच अब कुछ नहीं है

जेनिफर एनिस्टन ने आज अपने पूर्व पति ब्रैड पिट के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। फ्रेंड्स स्टार हाल ही में सीरियसएक्सएम के द हॉवर्ड स्टर्न शो में दिखाई दीं, जहां उन्होंने रिजमोंट हाई में फास्ट टाइम्स की लाइव टेबल रीडिंग को देखा, जो लगभग पिछले सितंबर में हुई थी। 1982 की किशोर फिल्म के वर्चुअल रीडिंग के लिए, जेन और ब्रैड ने रोमांटिक रुचियां निभाईं। अभिनेत्री ने लिंडा (मूल रूप से फोबे केट्स द्वारा निभाई गई) और ब्रैड पिट ने ब्रैड (मूल रूप से न्यायाधीश रेनहोल्ड द्वारा निभाई गई) के लिए खेला।

जैसे ही रीडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जेन और ब्रैड के प्रशंसक मुश्किल से शांत रह सके और उनकी केमिस्ट्री ने बस दिल जीत लिया। अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, एनिस्टन ने खुलासा किया, "यह बिल्कुल मज़ेदार था। ब्रैड और मैं दोस्त हैं, हम दोस्त हैं।" पढ़ना एक नेक काम के लिए था, जैसा कि जेन ने खुलासा किया कि भले ही वह और ब्रैड अब एक साथ नहीं हैं लेकिन कोई अजीब बात नहीं है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा इसमें कोई अजीबता नहीं है, सिवाय उन सभी के जो शायद इसे देख रहे थे और वहां होना चाहते थे, या वहां होना चाहते थे। हमने मजा किया, और यह एक महान कारण के लिए था।" जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट का दो दशक पुराना इतिहास है क्योंकि अभिनेताओं की शादी 2000 से 2005 तक हुई थी। उन्होंने अलग-अलग तरीके से भाग लिया और अभिनेता जल्द ही एंजेलीना जोली के साथ-साथ पिता बन गए।

दिल्ली को पूरे जून झेलनी होगी झुलसने वाली गर्मी, बारिश के आसार नहीं

प्रियंका गांधी ने गेहूं की कम खरीद के लिए यूपी सरकार पर किया पलटवार

डाबर इंडिया ने 550 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी इंदौर निर्माण इकाई के निर्माण में किया प्रवेश