पॉपुलर टीवी शो FRIENDS के लिए इस एक्टर से Jennifer Aniston की बात
पॉपुलर टीवी शो FRIENDS के लिए इस एक्टर से Jennifer Aniston की बात
Share:

हॉलीवुड की जानी मिनी टीवी और मूवी एक्ट्रेस जेनिफर ऐनिस्टन इन दिनों अपने नए शो के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं पॉपुलर टीवी शो F.R.I.E.N.D.S की वापसी से इसके फैंस काफी खुश हैं. यह खबर शो के स्टार्स ने जेनिफर ऐनिस्टन (रैचेल ग्रीन), डेविड श्विमर (रॉस गेलर), कर्टनी कॉक्स (मॉनिका गेलर), मैथ्यू पेरी ( चैलर बिंग), लीसा कूड्रो (फीबी), मेट लीब्लैंक (जॉई ट्रिबियानी) ने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की थी. 16 साल बाद यह शो रियूनियन के रूप में दर्शकों के बीच फिर से आने वाला है.जेनिफर के बर्थडे पर ब्रैड ने दिया था आइडियालेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो जेनिफर ऐनिस्टन को फ्रेंड्स रियूनियन के लिए किसी और ने नहीं बल्कि ब्रैड पिट ने कन्विंस किया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बीते साल अपने बर्थडे पर जेनिफर अपने एक्स हस्बैंड ब्रैडपिट से मिली थीं तभी ब्रैड ने उन्हें इस शो को फिर से फैंस के बीच लाने का आइडिया दिया था. शो में पिट भी आ चुके हैं नजरबता दें कि सीजन 8 के एक एपिसोड में ब्रैड पिट भी गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ चुके हैं.लोगों के बीच काफी पॉपुलर है ये शो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहली बार यह शो साल 1994 में आया था और साल 2004 तक इसके 10 सीजन छोटे पर्दे पर आप देख चुके हैं. डेविड क्रेन और मार्टा कॉफमैन के इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया है.

हॉलीवुड भी भारतीय फिल्मों की करता हैं स्टोरी कॉपी, इनके नाम जानिए

किर्क डगलस ने दान की अपनी पूरी संपत्ति, परिवार के सा​थ हुआ कुछ ऐसा

जस्टिन बीबर की पत्नी ने ब्लैक ड्रेस पहन, ढाया खूबसूरती का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -