20 साल के बाद एक बार फिर एक-दूजे के हुए जेनिफर और बेन
20 साल के बाद एक बार फिर एक-दूजे के हुए जेनिफर और बेन
Share:

हॉलीवुड अभिनेता बेन एफेल्क (Ben Affleck) और पॉपुलर सिंगर-अभिनेत्री जेन‍िफर लोपेज  (Jennifer Lopez) ने 20 साल बाद एक-दूसरे से दोबारा सगाई कर चुके है. जेन‍िफर ने एक वेबसाइटपर अपने एक लेटर के माध्यम से इस इंगेजमेंट की खबर शॉर्ट वीड‍ियो में कंफर्म  कर दिए है. इस खुशखबरी के उपरांत जेन‍िफर और बेन के फैंस की खुशी का मानो कोई ठिकाना ही नहीं है. उन्हें चारों ओर से बधाईयां मिल रही हैं. इस वीड‍ियो में जेन‍िफर ने अपना ग्रीन डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दिए. 

जेन‍िफर और बेन के इंगेजमेंट की खबर एक सप्ताह पहले भी आई थी. दरअसल, सगाई की इन खबरों ने उस वक्त तेजी पकड़ी थी जब जेन‍िफर को लॉस एंजेल‍िस में बेटी के साथ शॉप‍िंग करते हुए स्पॉट किया गया था. उस दौरान जेन‍िफर के वेड‍िंग फ‍िंगर में उनकी रिंग भी देखने के लिए मिली है . 

जब 6.1 कैरेट डायमंड रिंग के साथ बेन ने किया था प्रपोज: जेन‍िफर और बेन का यह री-यून‍ियन 20 वर्ष के उपरांत दोबाराहो गया था. उन्होंने डेट‍िंग के कुछ वक़्त के उपरांत वर्ष 2002 में सगाई की थी. दोनों के इंगेजमेंट से फैंस इतने खुश थे क‍ि उन्हें 'Bennifer' कहकर पुकारा जाता था. बेन ने 6.1 कैरेट प‍िंक डायमंड रिंग देकर जेन‍िफर लोपेज को प्रपोज भी कर दिया था. लेक‍िन बदक‍िस्मती से 2003 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 

जेन‍िफर ने इस सिंगर से कर ली थी शादी: सगाई तोड़ने के उपरांत जेन‍िफर ने सिंबर मार्क एंथोनी से और बेन ने जेन‍िफर गार्नर से विवाह कर लिया था. लेक‍िन दोनों की किस्मत में एक-दूसरे का साथ लिखा था. जेन‍िफर और बेन दोनों का अपने पार्टनर्स से भी तलाक हो चुका है. दोनों कुछ समय तक रिलेशनश‍िप्स में भी रहे पर ये अधिक द‍िन ट‍िक नहीं पाए. इससे पहले क‍ि कोई और जेन‍िफर या बेन की जिंदगी में आता, दोनों की राहें एक-दूसरे से दोबारा टकरा गईं. अब जेन‍िफर और बेन की सगाई के उपरांत फैंस को उनकी शादी का भी बेसब्री से प्रतीक्षा है.

क्रॉप टॉप-स्कर्ट में रिहाना फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग आई नज़र

क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना विल को पड़ गया भारी, अकादमी ने कर डाला इतने वर्षों के लिए बैन

वर्ल्ड लीडर्स से प्रियंका ने यूक्रेन के लोगों के लिए मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -