जेनिफर और बेन ने खरीदा 494 करोड़ का बंगला
जेनिफर और बेन ने खरीदा 494 करोड़ का बंगला
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज और उनके पति बेन एफ्लेक को लेकर एक नई खबर भी सुनने के लिए मिलने लगी है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने लॉस एंजेलिस के ब्रेवरी हिल्स में 494 करोड़ रुपए का बंगला खरीद लिया है. हॉलीवुड का यह पावर कपल करीब 2 वर्ष से नए घर की तलाश में था. दोनों ने पिछले साल जुलाई में विवाह 
किया था. यह घर 5.2 एकड़ में फैला हुआ है.

लग्जरी लिस्टिंग ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस प्रॉपर्टी की कुछ तस्वीरें और इससे जुड़े कुछ डिटेल्स साझा कर दिए हैं. इस बारें में बोला जा रहा है इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 618 करोड़ रुपए रही, लेकिन जेनिफर और बेन ने 494 करोड़ में यह डील पक्की कर ली है. यह उनके रिश्ते का एक बहुत बड़ा माइलस्टोन है. इस प्रॉपर्टी के मूल्य के साथ-साथ इसमें रहने वाले लोगों का इतिहास भी बहुत दिलचस्प है. जेनिफर और बेन से पहले इसमें MGM स्टूडियोज के पूर्व CEO Alex Yemenidjian, Curtis Somoza जैसे लोग भी रह चुके है. वर्ष 2016 में इसे हाउस डेवलपर एशर ने लेकर इसे शानदार मेंशन में तब्दील कर दिया था.

 

बंगले में हैं ढेर सारी सुविधाएं: इस बंगले में कई शानदार सुविधाएं हैं. इसके अंदर जिम, बॉक्सिंग रिंग और लाउंज एरिया भी बना हुआ है. इसके साथ इसमें एंटरटेनमेंट पैवेलियन, आउटडोर किचन, 155 फुट का पुल भी है. इसमें 10 कार गैरेज है, जहां 80 कार तक पार्क भी कर सकते है. इतना ही नहीं जेनिफर और बेन ने अपने पुराने घर को सेल के लिए लगा दिया है. बीते वर्ष बेन ने अपनी Pacific Palisades प्रॉपर्टी को 230 करोड़ रुपए में बेचा था तो वहीं जेनिफर ने अपने Bel Air इस्टेट को 345 करोड़ में बेचने के लिए लिस्ट कर दिया गया है.

ब्लैक बॉडीकॉन टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स में किम की इस बहन ने ढाया कहर

83 वर्ष की आयु में चौथी बार पिता बनने वाले है ये अभिनेता

ब्लैक वन पीस में किम ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -