हेल्थ मैगजीन के लिए इस लुक में नज़र आई 37 साल की jenna dewan
हेल्थ मैगजीन के लिए इस लुक में नज़र आई 37 साल की jenna dewan
Share:

हॉलीवुड दर्शकों को अपने हुस्न और अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली जेना दीवान ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में जेना बहुत ही सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जेना ने इस फोटोशूट के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट्स को अपने दोनों हाथों से छुपा रखा है और खूबसूरत पोज दिए हैं. जेना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

'मिशन इंपॉसिबल' के वक्त बाइक चलाना भी नहीं जानते थे टॉम क्रूज

जेना की उम्र 37 साल है लेकिन वह बहुत ही बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट्स करवाती हैं. जेना ने यह न्यूड फोटोशूट हेल्थ मैगजीन के लिए कराया है और इस फोटोशूट में वह बहुत ही सेक्सी नजर आ रहीं हैं. जेना को आप सभी ने कई म्यूजिक वीडियो में डांस करते हुए देखा होगा. जेना ने इसी साल अप्रैल में अपने पति को तलाक दिया है. आपको पता ही होगा कि जेना ने अपनी 9 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया.

मूवी रिव्यु : दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे 'ईथन हंट'

जेना की यह सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरों ने इस समय इंस्टाग्राम का माहौल गर्म किया हुआ है सभी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. जेना की इस न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सभी को उनका दीवाना बना रहीं हैं. जेना इन दिनों टीवी शो वर्ल्डन ऑफ डांस की होस्ट बनी हुईं हैं और उन्हें होस्ट के रूप में काफी पसंद किया जा रहा है.

हॉलीवुड अपडेट्स..

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली में इन सभी चीज़ों पर हैं बैन

किम ने अपने मेकअप ब्रांड के लिए कराया हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -