इस अभिनेत्री ने शेयर किया अपने दूसरे बच्चे के जन्म का अनुभव

इस अभिनेत्री ने शेयर किया अपने दूसरे बच्चे के जन्म का अनुभव

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेना दीवान ने हाल ही में अपने बेटे कैलम को जन्म दिया हैं और बच्चे को जन्म देने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा  हैं. एक मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के अपने अनुभव का खुलासा किया और बताया कि किस तरह से उस दौरान संस्कृत में संगीत ने उन्हें शांत रखने में उनकी काफी मदद की.

इस बारें में जेना कहती हैं, "मैंने ऐसा कई लोगों से सुना है कि दूसरे बच्चे को जन्म देने के दौरान कुछ अलग महसूस होता है. जो कुछ हो रहा होता है, उसके बारे में एक शांति और सुकून का एहसास होता है. आप स्थिति को जान पाते हैं, उस जगह से थोड़ा तालमेल बिठा पाते हैं और हर चीज का आनंद ले पाते हैं और यह वाकई में सच है. " जेना ने अपने मंगेतर स्टीव केजी से देवी की इस प्रार्थना को बजाने को कहा था. यह संस्कृत में बीस मिनट की एक प्रार्थना है, जिससे ध्यान केन्द्रित करने और शांत रहने में मदद मिलती है.

जेना ने कहा, "यह एक बेहद ही शांतिपूर्ण गाना है. इससे हमेशा बहुत राहत मिलती है. मैंने इसे हमारे प्ले लिस्ट में रखा और स्टीव से कहा, 'अगर तुम्हें कभी भी ऐसा लगे कि मैं तनाव में दिख रही हूं या मुझे किसी बात की तकलीफ हो रही है, तुरंत इसे बजा देना. ' वाकई में मेरा बेटा यह गाना सुनकर पैदा हुआ है."

हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन ने शेयर किया ताली-थालियों की आवाज वाला विडियो

इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात

सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप