मार्क की शादी के टूटने के पीछे नहीं है जेलो का हाथ
मार्क की शादी के टूटने के पीछे नहीं है जेलो का हाथ
Share:

जेनिफर लोपेज़ अपने बिज़नस और अपनी पर्सनल लैफ्ट को कभी मिक्स नहीं करती हैं। फ़िलहाल ये 'लेट्स गेट क्लाउड' की सिंगर अपने एक्स-हस्बैंड मार्क एंथोनी के साथ अपने आगामी स्पेनिश एल्बम पर काम कर रही हैं तो ऐसे में मीडिया में ये अफवाहे उड़ रही है कि ये दोनों फिर से एक होने वाले हैं और मार्क अभी तक लोपेज़ से प्यार करते हैं. लेकिन इसमें सच्चाई ना के बराबर ही है।

मार्क हाल ही में अपनी तीसरी बीवी शेनॉन डे लिमा से अलग हुए हैं और जेनिफर ने भी 3 महीने पहले ही कोरियोग्राफर कैस्पर स्मार्ट से अपना चार साल पुराना रिश्ता खत्म किया है तो ऐसे में अफवाहों को ज्यादा बल मिल गया. इन सब अफवाहों पर जेनिफर की क्लोज फ्रेंड लिआह रेमिनी ने खुलासा किया है कि मार्क और शेनॉन के लगाव में जेनिफर का कोई हाथ नहीं है और ये सब फिजूल को बाते हैं।

लैटिन ग्रेमी अवार्ड्स के दौरान जेनिफर और मार्क के किस के बारे में रेमिनी ने कहा कि यह एक फ्रेंडली किस था। ऐसे किस दो दोस्तों और पेरेंट्स के बीच होता है और इसमें कोई मुद्दा खड़ा करने की बात ही नहीं है। रेमिनी ने कहा कि इन डोडों को एक साथ स्टेज पर देखना अच्छा लगता है और कि मुझे ख़ुशी होती है कि दोनों अब तक परफॉर्म कर रहे हैं। यह सब बातें उन्होंने 'ब्रावो'स वॉच व्हाट हैपन्स लाइव' शो पर कहीं।

इस फेमस एक्ट्रेस का 2 बार हुआ रेप, सुसाइड की थी कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -