करीना-सैफ ने धूम-धाम से मनाया बेटे जेह का जन्मदिन, सामने आईं तस्वीरें
करीना-सैफ ने धूम-धाम से मनाया बेटे जेह का जन्मदिन, सामने आईं तस्वीरें
Share:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान का छोटा लाडला जेह 21 फरवरी को 1 साल का हो गया है। ऐसे में करीना ने अपने परिवार के साथ बेटे का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया। जी हाँ, बेटे के जन्मदिन के अवसर पर एक्ट्रेस ने एक भव्य पार्टी होस्ट की। आप सभी को बता दें कि जेह के बर्थडे बैश में करीना सैफ के परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया और सोशल मीडिया पर अब छोटे नवाब के बर्थडे सेलिब्रेश की इनसाइड तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी पार्टी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और सभी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली है।

जेह की बुआ सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जिसमें पहली तस्वीर में जेह के जन्मदिन के केक की झलक थी। आप देख सकते हैं यह J, E और H, यानी जेह के नाम के आकार का एक शानदार केक है। इसमें हर एक अक्षर पर कुछ बादल, इंद्रधनुष और जानवर बने हैं, जो केक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि केक के हर अक्षर पर- जेह, तैमूर, अम्मा और अब्बा के नाम भी लिखे हुए हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ करीना ने अपने लाडले के जन्मदिन पर कितनी डेकोरेशन की। आप देख सकते हैं पूल के ऊपर उड़ रहे गुब्बारों पर जेह टर्न्स 1 लिखा हुआ है।

केवल यही नहीं, बल्कि छोटे नवाब के बर्थडे पर फैमिली के अन्य बच्चे भी खूब एंजॉय करते नजर आए। इस दौरान मौसी करिश्मा कपूर और बुआ सबा जेह को अपनी गोद में लेकर पोज देते नजर आए। वहीं सोहा अली खान भी अपने बेटी इनाया खेमू के साथ पार्टी में धूम मचाते नजर आईं।

सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर को पसंद करती थी करीना

जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -