जीतू के इलाज का सारा खर्चा अभिनेता सुनील शेट्टी उठा रहे....
जीतू के इलाज का सारा खर्चा अभिनेता सुनील शेट्टी उठा रहे....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जीतू वर्मा के बारे में तो आप जानते ही है की वह अभी हाल ही में लूट की एक घटना के तहत हमले का शिकार हुए है जिसके कारण उनकी आंख पर गहरी चोट लगी है. सुनने में आया है की यह हमला अचानक से हुआ है. उन्हें सँभलने का मौका तक नही मिला. जी हाँ, जीतू वर्मा जो के बॉलीवुड की कई फिल्मो में हमे विलेन के रूप में भी नजर आ चुके है. जीतू हमे 'सन ऑफ सरदार', 'बोल बच्चन' जैसी फिल्मों के साथ ही साथ और भी बहुत सी फिल्मो में हमे विलेन के रूप में नजर आ चुके है.

हमला कुछ ऐसे हुआ की अभिनेता जीतू वर्मा जो के अपने परिवार संग राजस्थान से मुम्बई लौंट रहे थे. पुलिस ने अपनी जानकारी में  बताया है की यह हादसा माउंट आबू से 20 km दूर हुआ है. हादसे से पहले जीतू अपने परिवार संग मुम्बई लोट रहे थे. इस मामले में जीतू के रिश्तेदार ने भी अपने बयान में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा की जब हमारी कार अचानक से एक पत्थर से टकराई तो जैसे ही हमारी कार रुकी अज्ञात लुटेरो ने हमारे ऊपर हमला शुरू कर दिया.

इस दौरान अचानक से हुए इस हमले से हम कुछ भी समझ नही पाए पत्थरो से हुए इस हमले के कारण अभिनेता जीतू वर्मा की आंख में गहरी चोट आई. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन को शुरू कर दिया है. यह भी पता चला है की जीतू का अभी इलाज चल रहा है तथा उनके इलाज का सारा खर्चा अभिनेता सुनील शेट्टी उठा रहे है. चोट के कारण जीतू का प्रोग्राम भी रद्द हो गया है.  

बॉलीवुड के विलेन पर अज्ञात लुटेरों ने किया हमला, आंख के ऊपर आए 10 टांके

पहले 86 किलो की थी ये एक्ट्रेस अब इनकी खूबसूरती को देख होश खो बैठेंगे आप


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -