ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे जीतू पटवारी, शिवराज सरकार पर भी साधा निशाना
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे जीतू पटवारी, शिवराज सरकार पर भी साधा निशाना
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस-भाजपा में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख जीतू पटवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कोरोना महामारी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जमकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है.
 
भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लेते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि सिंधिया घुलने वाला पदार्थ नहीं है, वे जलने वाला पदार्थ है. हम तो बच गए. यही नहीं उन्होंने कहा कि शिवराज डरपोक सीएम हैं, वे सिंधिया से डरते हैं.  कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर आरोप लगते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार की कमियों के कारण आज कोरोना से हर दो मिनट में तीन मौत हो रही है.

उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह खुद कोरोना से ग्रसित हो गए, उनके साथ 9 मंत्री, 40 MLA कोरोना से संक्रमित हो गए. इतना ही नहीं गद्दार ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, सुहास भगत सहित दो सांसद भी कोरोना संक्रमित पाए गए, किन्तु फिर भी सरकार ने कोई असरदार कदम नहीं उठाया. 

उत्तर कोरिया का तानाशाही फरमान, कोरोना संक्रमित को देखते ही गोली मारने के आदेश

KTR ने कांग्रेस विधायक पर फिर साधा निशाना

रेलवे एरिया में बनी झुग्गियां हटाने से पहले सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अजय माकन, की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -