पप्पू यादव के बयान पर बिफरे जीतनराम मांझी, कहा- वो खुद बन जाएं सीएम

पटना: पप्पू यादव, बिहार की सियासत में वो नाम है जो बार-बार अपनी बयान से पलटी मारने के लिए मशहूर हैं . मार्च में पप्पू यादव ने मुकेश सहनी को मुख्यमंत्री बनने को लेकर बयान दिया तो वही बुधवार 28 अगस्त को दलित चेहरा जीतन राम मांझी को सीएम बनाने को लेकर बयान दिया है. अब पप्पू यादव के बयान के बाद कि जीतन राम मांझी को सीएम बनाएंगे को लेकर जीतन राम मांझी ने प्रतिक्रिया दी है.

मांझी ने जवाब देते हुए कहा कि पप्पू यादव के साथ जाने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है. हम महागठबंधन के साथ हैं और महागठबंधन में जो फैसला  लिया जाएगा वही मान्य होगा. मेरा नाम कोई उछाल रहा है तो उसकी निजी राय है. इस बारे में हम से कोई संबंध नहीं है. पप्पू यादव क्या बोलते हैं उससे मेरा कोई वास्ता नहीं है. वहीं, वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि आज पप्पू यादव, जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं, 6 माह पूर्व वे मुझे मुख्यमंत्री बनाने की बात कह रहे थे. पप्पू यादव कंफ्यूज हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि सीएम जनता बनाती है, यदि वह सीएम ही बना सकते हैं, तो क्यों नहीं खुद चुनाव जीत लेते हैं. खुद की जमानत जब्त हो गई दूसरे को क्या मुख्यमंत्री बनाएंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सशक्त है और पप्पू यादव की बातों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत नहीं है. पप्पू यादव बेरोजगार हैं जब सीएम बनाने की बात करें तो स्वयं बन जाए महागठबंधन से कोई डिगने वाला नहीं है. 

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की अग्रिम जमानत पर पूरी हुई सुनवाई, 5 सितंबर को आएगा फैसला

संसद और विधानसभाओं में हल्ला-हंगामा रोकने के लिए बनेगी समिति

साल भर में 7 बार की गई लालू यादव की सर्जरी, लेकिन फिर भी नहीं मिल रही राहत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -