जहानाबाद  सीट पर  जीतनराम ने अपनी दावेदारी छोड़ी
जहानाबाद सीट पर जीतनराम ने अपनी दावेदारी छोड़ी
Share:

पटना : बिहार में जहानाबाद विधानसभा सीट पर उप चुनाव होना है , लेकिन यहां से पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने दावेदारी जताकर एनडीए को मुश्किल में दाल दिया था , जबकि वे एनडीए में शामिल है . लेकिन अब खबर आई है कि मांझी ने इस सीट पर अपनी दावेदारी छोड़ दी है . इस खबर से एनडीए ने जरूर राहत की साँस ली होगी.एडीए उपचुनाव के लिए स्वतंत्र होकर साझा उम्मीदवार तय कर सकेगा.

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के प्रमुख जीतन राम मांझी ने यहां शुक्रवार को बताया कि उनकी पार्टी जहानाबाद सीट से लड़ना चाहती थी, लेकिन राजग की ओर से अब तक उम्मीदवार घोषित नहीं हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि वह राजग की भलाई चाहते हैं, इसी कारण लगातार त्याग कर रहे हैं

. मांझी ने कहा वे नहीं चाहते कि राजस्थान उपचुनाव की तरह यहां भी राजग की हार हो. इसलिए हम ने मैदान से हटने का फैसला लिया है. बता दें कि हम के त्याग पर मांझी ने कहा कि हम को छोड़कर राजग में हर किसी को कुछ न कुछ मिला है. फिर भी मैं राजग को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता. उन्होंने खुद को नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया .स्मरण रहे कि बिहार के अररिया लोकसभा क्षेत्र और भभुआ व जहानाबाद विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव 11 मार्च को होगा.

यह भी देखें

दलित होने की वजह से अपमान किया गया- मंत्री बिहार सरकार

लालू ने जज से कहां जजमेंट देने से आपका बहुत नाम हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -