एक बार निर्देशक को फिल्म की कहानी सौंपने के बाद मुझे कोई मतलब नहीं : कादरी
एक बार निर्देशक को फिल्म की कहानी सौंपने के बाद मुझे कोई मतलब नहीं : कादरी
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता की आने वाली फिल्म फिल्म 'तुर्रम खां' की कहानी लिखने वाले पटकथा लेखक जीशान कादरी का कहना है कि एक बार जब वह एक निर्देशक को स्क्रिप्ट सौंपते हैं, तो फिर वह खुद को फिल्म की शूटिंग से दूर ही कर लेते हैं, क्योंकि इसमें उन्हें हस्तक्षेप करना कतई भी पसंद नहीं है.

साथ ही जब हाल ही में उनसे पूछ गया कि क्या वह 'तुर्रम खां' की शूटिंग के दौरान अपने सुझाव नहीं देना चाहेंगे? तो इस पर उनका कहना था कि "एक लेखक के रूप में निर्देशक को स्क्रिप्ट सौंपने के बाद मैं खुद को फिल्म की शूटिंग से दूर कर लेता हूं, क्योंकि मैं एक लेखक के रूप में फिल्म में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता हूँ. उनकी मुताबिक़, यह सही है.  

बता दें कि हल ही में लेख कादरी ने आईएएनएस से कहा है कि मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है और मैंने तुर्रम खां की कहानी भी लिखी है. जबकि इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं.  मैं सेट पर हर दिन नहीं जाता हूं. ना ही उन्हें फिल्मों में हस्तक्षेप करना पसंद है. आगे वे कहते हैं कि, "निर्देशन के माध्यम से कहानी को दूसरे चरण में ले जाने के लिए अनुभव और कौशल दोनों की जरूरत है और मुझे पता है कि मेरी कहानी अच्छे हाथों में ही है. 

बेटी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -