ऑटो शो में जीप की फेसलिफ्ट चिरोकी पेश हुई
ऑटो शो में जीप की फेसलिफ्ट चिरोकी पेश हुई
Share:

नई दिल्ली : नोएडा में शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो में कई कंपनियां अपने नए मॉडल को बेपर्दा कर रही है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जीप ने डेट्रॉइट ऑटो शो में फेसलिफ्ट चिरोकी को पेश कर दिया. भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल में क्या-क्या खूबियां है जानिए.


इंजन की बात करें तो चिरोकी में 4-सिलिंडर वाला 2.0 लीटर का ट्विन स्क्रॉल टर्बोचार्जर डीजल इंजन मिलेगा जोकि ई-टॉर्क हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा. गाड़ी में मल्टिपल इंजन विकप्ल भी दिया जाएगा और इसका ट्रॉलहॉक वेरियंट भी किये जाने की बात सामने आई है.गाड़ी के  कैबिन में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किये गए है. इसमें 8.4TFT टचस्क्रीन, डिजिटल रेडियो और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा होगी.

जीप फेसलिफ्ट चिरोकी का मुकाबला वोल्वो XC 90 से होगा. Volvo ने नई फर्स्ट प्लग इन हाइब्रिड SUV XC90 T8 एक्सीलेंस को हाल ही में भारतीय कार बाजार में उतारा है. दिल्ली में इसकी कीमत 1.25 करोड़ रूपये है. इंजन की बात करें तो कार में XC90 प्लग-इन हाइब्रिड वर्जन में 2.0 लीटर के सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलेगी. इस गाड़ी के आलावा भी कई तरह की अन्य ऑटो उत्पाद भी ऑटो एक्सपो में शो किये जायेंगे. देश और दुनिया की हर बड़ी कंपनी नोएडा में आयोजित ऑटो एक्सपो में शिरकत कर रही है. 

लॉन्च हुई हीरो मोटोकॉर्प की एक्सट्रीम 200R

ऑटो एक्सपो 2018 : टाटा 6 नए इलेक्ट्रिक वाहनों को बेपर्दा करेगी

मारुति सुजुकी इंडिया कर रही है मिनिमम वेटिंग पीरियड की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -