जीप रैंगलर प्रमुख की ये खासियत जीत लेंगी आपका दिल
जीप रैंगलर प्रमुख की ये खासियत जीत लेंगी आपका दिल
Share:

जीप इंडिया ने 17 मार्च को स्थानीय रूप से इकट्ठे हुए 2021 जीप रैंगलर को लॉन्च किया। जीप रैंगलर को 53.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। एसयूवी के लिए बुकिंग, जो रंजनगांव में ऑटोमेकर के संयुक्त उद्यम निर्माण सुविधा में निर्मित हो रही है, फरवरी 2021 में खोला गया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2021 के दिल में जीप रैंगलर 2.0-लीटर, इन-लाइन है 4-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन जो अधिकतम पावर का 268hp और पीक टॉर्क का 400Nm का मंथन करता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के लिए रखा गया है। पावरट्रेन एफसीए समूह के वैश्विक मध्यम इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित है। 2021 जीप रैंगलर को अनलिमिटेड और रुबिकॉन वेरिएंट में पेश किया जा रहा है। 

हालाँकि, स्थानीय रूप से इकट्ठे रैंगलर की कीमतें आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी कम हैं, जो कि भारत में पूरी तरह से निर्मित फॉर्म में ही उपलब्ध थी। जीप रैंगलर में फीचर्स कमाल के हैं, जीप रैंगलर एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, एलईडी टेल लैंप्स, फुल-फ्रेम्ड रिमूवेबल डोर, थ्री-पीस मॉड्यूलर हार्ड टॉप, फोल्ड-फ्लैट फ्रंट विंडशील्ड, लेदर सीट्स, लेदर-फिनिश्ड डैशबोर्ड, Uconnect 8.4 हैं। 

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अजीब पोस्ट, लिखा- अगर जिदंगी भर एक ही इंसान से प्यार करना है तो जल्द मर जाएं...

ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी ने किए दो बड़े ऐलान, जानिए क्या है खास

एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -