Jeep Compass की बुकिंग को लेकर हलचल शुरू, इस दिन होंगी लॉन्च

Jeep Compass की बुकिंग को लेकर हलचल शुरू, इस दिन होंगी लॉन्च

हाल ही में जीप की पॉप्युलर एसयूवी कंपस के लिमिटेड प्लस वेरियंट से जुड़ी खबरें आई थीं और अब यह जल्द ही लॉन्च होने वाली है. जीप कंपस लिमिटेड प्लस की बिक्री दशहरा के आसपास इसी साल शुरू होने की उम्मीद है. हाल ही में इसे लेकर  इंटरनेट पर इसकी नई तस्वीरें भी आई हैं जिनमे नए वेरियंट का अंतर दिख रहा है. कहा जा रहा है कि कुछ जीप डीलरशिप्स पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. 

बता दें कि आप भी इसे इसको 51,000 रुपये के साथ बुक कर सकते हैं. अगले माह इसकी डिलिवरी शुरू होने की भी उम्मीद है. जीप Compass Limited Plus में ड्यूल टोन एक्सटीरियर दिया जाएगा. इस मॉडल में यूनीक अलॉय वील डिजाइन होगा जो कि दिखने में Compass Trailhawk जैसा है. इंटीरियर के लिहाज से देखें तो नया टॉप ट्रिम लेदर सीटों और ड्राइवर, फ्रंट पैसेंजर के लिए पावर अजस्ट सिस्टम मौजूद रहेगा. 

जीप Compass Limited Plus में स्टैंडर्ड मॉडल वाले ही इंजन दिए जाएंगे. इसमें 2.0 लीटर डीजल इंजन होगा जो कि 173hp का पावर जनरेट करने में सक्षम हैं. वहीं इसमें 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मौजूद रहेगा. यह 163hp का पावर जनरेट करने में सक्षम हैं. खबरें मिली है कि जीप ने इस टॉप मॉडल में डीजल इंजन को आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस नहीं किया. लेकिन पेट्रोल वर्जन में आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन है. 

 

यह भी पढ़ें...

TATA में कई गाड़ियों पर ऑफर, मिल रही है बम्पर छूट

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश