बिक्री के मामले में Tata Harrier ने मारी बाजी, Jeep Compass को पछाड़ा

 

Tata Harrier द्वारा बिक्री के मामले में Jeep Compass को पछाड़ दिया गया है. फरवरी 2019 में Tata Harrier की कुल 1,449 कारें बिकी. जबकि, Jeep Compass की फरवरी 2019 में कुल 1,304 कारें बिकी. आपको बता दें ची इस तरह से टाटा की हरियर ने बिक्री के मामले में बाजी मार ली. बता दें कि Tata Harrier इसी साल 23 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च हुई थी और उसने उम्मीद के मुताबिक़, कारोबार किया है. 
2019 Tata Harrier

Tata Harrier में 2-लीटर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल आपको मिलेगा. आपको बता दें कि इसका इंजन 138 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इसका इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. इसके साथ ही इसमें Eco, City और Sport जैसे तीन मोड्स आपको मिलेंगे. कीमत की बात की जाए तो 2019 Tata Harrier मुंबई एक्स शोरूम कीमत 12.69 लाख रुपये तय की है. 

Jeep Compass

हाल ही में Jeep Compass का Longitude (O) वेरिएंट लॉन्च में आया था. जबकि Jeep द्वारा इस वेरियंट को पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है. वहीं Jeep Compass Longitude (O) वेरिएंट की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 18.90 लाख रुपये तय है और इससे पहले Jeep Compass का Longitude (O) वेरियंट केवल डीजल इंजन में ही उपलब्ध कराया गया था. जबकि अब Jeep भारतीय बाजार में जल्द Jeep Compass Trailhawk को लॉन्च करेगी.जानकारी के मुताबिक़, Jeep Compass Longitude (O) में दूसरे पेट्रोल वेरियंट की तरह ही 1.4-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो कि 163hp की मैक्सिमम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल

Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -