Jeep Compass Trailhawk जुलाई में होगी लॉन्च, ये होंगे ख़ास फीचर

Jeep Compass Trailhawk जुलाई में होगी लॉन्च, ये होंगे ख़ास फीचर

भारतीय बाजार में Jeep Compass Trailhawk का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस साल के अंत तक कंपनी अपनी, इस एसयूवी को भारतीय सड़कों पर उतार देगी. नई Compass Trailhawk की देश में बिक्री जुलाई 2019 से शुरू हो जाएगी, कंपनी ने हालांकि इस एसयूवी के लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं दी है. लेकिन हमें लगता है कि यह लॉन्च देश में Compass की तीसरी वर्षगांठ के साथ होगा, हमें इस कार को इसी साल जून महीने में चलाने का मौका मिलेगा। Jeep Compass को सबसे पहले 2017 में लॉन्च किया गया था. Jeep India अब डीजल का ऑटोमैटिक  वर्जन के साथ  Trailhawk वर्जन को भी लॉन्च करेगी. कंपनी ने इसे अधिक से अधिक ट्रैक्स से निपटने के लिए सुसज्जित किया जाएगा. माना जा रहा हैॅ, कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी मे जुटी हुई है.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

पिछले साल से डीलर्स 50,000 रुपये का टोकन अमाउंट Compass Trailhawk की बुकिंग के लिए ही ले रहे हैं, आपकी जानकारी लिए बता दे कि Trailhawk को कंपनी पिछले साल ही लॉन्च करने जा रही थी, लेकिन 2019 तक कंपनी ने इसे खींच दिया. ऐसा इसलिए भी माना जा रहा है, क्योंकि कंपनी BS6 रेडी वर्जन के साथ अपनी Compass Trailhawk को  उतारने की योजना बना रही है. जिसका फस्ट लुक दिखने मे अलग है.

स्कूटर्स की बिक्री 13 साल बाद बड़ी गिरावट, रिपोर्ट आई सामने

Trailhawk में कंपनी ने इसके अलावा मौटे सस्पेंशन और बड़े 17-इंच एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे जिसमे  all-terrain 225/60 R17 टायर्स से लैस होंगे. विजुअल बदलावों की बात करें तो ब्लैक एक्सेंट्स के साथ एलॉय व्हील्सएसयूवी के चारों तरफ नए डेकल्स और ग्रिल के लिए बैज दिए जाएंगे.जमीन से पकड़ बनाए रखने के लिए कंपनी टायर को बिग साइज दिया है.

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

बाजार में बिकने वाली है सुपरबाइक, देगी 320 KM तक का माइलेज