भारत में Jeep Compass Trailhawk हुई लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में Jeep Compass Trailhawk हुई लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

भारतीय बाजार में Jeep India ने आखिरकार अपनी ऑफ-रोड क्षमता वाली Compass SUV को लॉन्च कर दी है. कंपनी ने Compass Trailhawk की कीमत 26.8 लाख रुपये रखी है, जो कि टॉप रेंज Compass Limited Plus 4x4 2.0 डीजल से 3.7 लाख रुपये महंगी है, जिसकी कीमत 23.11 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली) है. Jeep डीलरशिपश्स पर इसकी बुकिंग 50,000 रुपये लेकर 11 जून से ही शुरू हो चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

इस शानदार कार की स्टाइलिंग की बात करें तो इसमें रेग्युलर Compass के मुकाबले हल्की मॉडिफिकेशन है. हालांकि, इसमें फेंडर पर ट्रेल बैज दिया गया है और इसके अलावा कुछ बदलाव भी मौजूद हैं जिसके चलते इसके Trailhawk कहा जा रहा है. उदाहरण के लिए, बेहतर अप्रोच और डिपार्चर एंगल्स के लिए दोनों बम्पर को फिर से आकार दिया गया है. इसके अलावा इसके बॉनट पर काले रंग की डेकल दी गई है, जो कि एंटी-ग्लेयर है. एसयूवी में 17-इंच डुअल-टोन एलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो Falken के हैं और ये ऑल टेर्रेन टायर्स हैं. इसका ग्राउंड क्लियरेंस 27mm बढ़ाकर 205mm कर दिया गया है.

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि Compass Trailhawk में समान 2.0 लीटर मल्टीजेट II डीजल इंजन दिया गया है जो BS6 मानकों से लैस है। यह मोटर 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. सबसे बड़ा अंतर मैकेनिकली लोकेबल 4WD सिस्टम में है, जो कि उस सटीक पावर की गणना करता है जिसे आवश्यक पहिये मे भेजा जाना है. इसके अलावा इसमें 4WD लो सेटिंग और एक अतिरिक्त रॉक मोड दिया गया है.Jeep Compass Trailhawk के इंटीरियर की बात करें तो यहां ऑटो हेडलैंप्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स नहीं दिए गए एहैं. हालांकि, पैनोरामिक सनरूफ, इंजन स्टार्ट-स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, हिल डिस्सेंट कंट्रोल, बिल्ट-इन नेविगेशन और एक 8.4 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले दिया गया है. स्पोर्टी लुक रेड स्टिचिंग Trailhawk में ऑल-ब्लैक केबिन के साथ उपलब्ध कराया गया है.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

ये है Ducati Monster 821 राइडिंग रिव्यु

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -