Jeep Compass Trailhawk का टीजर आया सामने, जानिए अन्य फीचर
Jeep Compass Trailhawk का टीजर आया सामने, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपनी नई एसयूवी Jeep Compass Trailhawk का टीजर Jeep ने भारत में जारी किया दिया है. इसके साथ एसयूवी से जुड़ी कुछ जानकारी भी शेयर की है. कंपस ट्रेलहॉक इंटरनैशनल मार्केट में पहले से उपलब्ध है. यह जीप कंपस का ज्यादा ऑफ-रोड फोकस वेरियंट है. कंपनी ने महाराष्ट्र के रांजनगांव के अपने प्लांट में कंपस ट्रेलहॉक के भारतीय मॉडल का प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है. इसे जुलाई में लॉन्च किए जाने की संभावना है. 

इंस्टाग्राम को लेकर बड़ा बयान आया सामने, नही हुआ डाटा लीक

यह साफ टीजर के साथ जीप ने कर दिया है. कि कंपस ट्रेलहॉक डीजल इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी. इस नई एसयूवी में 2.0-लीटर डीजल इंजन होगा, जो बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के मुताबिक होगा. स्टैंडर्ड मॉडल की तरह इसका आउटपुट भी 170hp पावर और 350Nm टॉर्क रहने की संभावना है. ट्रेलहॉक का डीजल इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा. यह कंपस का पहला वेरियंट होगा, जो डीजल इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध होगा. जीप कंपस के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में ट्रेहलॉक का लुक अलग होगा. ट्रेलहॉक में ब्लैक ग्रिल, नए फ्रंट और रियर बंपर, बोनट पर ब्लैक कलर का बड़ा स्टिकर और Trail Rated बैज दिया गया है. एसयूवी ड्यूल-टोन पेंट स्कीम के साथ आएगी, जिसमें इसका रूफ और ओआरवीएम ब्लैक कलर में दिया गया है. इसमें नए हेडलैम्प-टेललैम्प नए अलॉय वील्ज के साथ मिलेंगे. 

Flipkart पर xiaomi का ये गेमिंग स्मार्टफोन कराया जाएगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तो कंपस ट्रेलहॉक में 7-इंच की कलर एमआईडी यूनिट और 8.4-इंच का ट्रचस्क्रीन इन्फोटेमेंट सिस्टम मिलेगा. इसका कैबिन स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ब्लैक कलर में होगा, लेकिन इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्पीकर बेजल्स और अन्य जगहों पर रेड कलर में हाइलाट्स होंगी. एसयूवी की सीट और स्टीयरिंग वील पर लेदर फिनिश मिलेगा. इसमें हिल डीसेंट कंट्रोल और 6 रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स होंगे. कीमत 27-28 लाख रुपये की रेंज मे जीप कंपस ट्रेलहॉक के लिए तय की गई है.

ये है Samsung Galaxy Fold से 4 गुना महंगा एडिशन

पीएम मोदी को जीत की शाओमी के इस अधिकारी ने दी बधाई

लोकसभा चुनाव के दौरान हुए इतने मिलियन ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -