फर्स्ट ड्राइव रिव्यु : बीहड़ रास्तों की आसान सवारी है जीप कम्पास
फर्स्ट ड्राइव रिव्यु : बीहड़ रास्तों की आसान सवारी है जीप कम्पास
Share:

अगर आप गाँव या फिर बीहड़ रास्तों की रफ सवारी करना चाहते है तो आपके लिए सबसे अच्छा वाहन होगा जीप कम्पास. आपको बता दें कि पिछले दिनों लॉन्च जीप कम्पास रफ ड्राइविंग के लिए सबसे बेहतर विकल्प है. आइये जानते है जीप कम्पास का फर्स्ट ड्राइव रिव्यु कैसा है. बताया जा रहा है कि ऑफरोड ड्राइविंग के लिए ये कार एक बेहतरीन ऑप्शन है. इस कार में ग्लास ब्लैक फिनिश दिया गया है और क्रोम वर्क इसे प्रीमियम लुक देता है.

एसयूवी में लगे एलईडी हैंडलैम्प और साइड में यूज की गई ग्रिल इसके लुक को और भी ज्यादा निखार देते है. बम्पर के ऊपर एक पतली सी वेंट दी गई जिसके दोनों तरफ फॉग लैम्प्स लगे हुए है. कार में डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ एक प्लास्टिक क्लैडिंग भी है जो कार डोर के नीचे से होती हुई फ्रंट बम्पर से रियर बम्पर तक जाती है.

जीप कम्पास की फ्लोटिंग रूफ और क्रोम एक्सेंट इसे दूसरी कारों से अलग बनता है. साथ ही कार की रियर विंडस्क्रीन इसे प्रीमियम टच देती है. कार के पिछले हिस्से को बेहतरीन बनाते है. इसके टेललैंप्स, साथ ही सेमि ग्लास ब्लैक फिनिश और लाल एलईडी इसे स्टाइलिश बनाते है. इसके रियर बम्पर को अपेंडेंट रख गया है जो इसे टिपिकल एसयूवी लुक देता है. इसमें 1 .7 एलाय व्हील और डायमंड कट स्टाइल दिया गया है. जीप कम्पास को जितना सख्त बाहरी रूप से बनाया गया है उतना ही आरामदायक इसका इंटीरियर है.

इसके इंटीरियर की क़्वालिटी सटीक है लेकिन इसका डैशबोर्ड बिलकुल साधारण सा दिखाई देता है. वहीं इसके डायल्स और नोब्स पुराने मॉडल जैसे ही दीखते है. इस एसयूवी में एप्पल कार प्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. सीट पर इस्तेमाल किये गए लेदर की क़्वालिटी भी बढ़िया है. इसमें पीछे बैठने वाले पैसेंजर के लिए भी 2 एसी वेंट्स और यूएसबी चार्जिंग पॉइंट दिया गया है.

वहीं इस कार के इंजन की बात करे तो इसमें 4 सिलेंडर वाला 2 लीटर टर्बो डीजल इंजन लगा है. यह इंजन 171 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा कार में 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है.

ये 5 तरीके आपकी बाइक को रखेंगे हमेशा फिट

Uber ने दुनियाभर में पूरे किये 5 अरब से भी ज्यादा राइड्स

बड़े बदलावों के साथ आ रही है वॉल्वो की कारें एक्ससी 90 और एस 90

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -