Jeep Compass फेसलिफ्ट वर्जन होगा बेहद खास, इस सिस्टम से होगी लैस

भारतीय वाहन बाजार में Jeep Compass एक गेम चेंजर के रूप में ऊभर कर आई थी और भारतीय बाजार Jeep का यह पहला ऐसा ब्रांड है जिसकी मैन्युफैक्चरिंग भारत में ही की जा रही है. हाल ही में Jeep Compass का BS6 वेरिएंट लॉन्च किया गया, जिसमें कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए कोई बदलाव नहीं किए हैं. हालांकि, साल 2017 में लॉन्च होने के 3 साल बाद Jeep अब अपनी Compass को अपडेटेड वर्जन के साथ लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बदलाव किए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद

इस मामले को लेकर ऑटो कार इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मिड-साइकिल फेसलिफ्ट Compass में इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. एक्सटीरियर बदलाव के साथ कंपनी सबसे बड़ा बदलाव इसके इन्फोटेनमेंट सिस्टम में करेगी. यानी कंपनी इसमें UConnect 5 शामिल करेगी.

Hero Splendor iSmart हुई महंगी, ये है नया प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिएट के लेटेस्ट UConnect इन्फोटेनमेंट सिस्टम को कंपनी ने पिछले साल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो में मल्टीपल स्क्रीन-साइज विकल्प के साथ एक बड़े 12.3 इंच पोर्ट्रेट-स्टाइल सेटअप में उतारा और इसे Ram 1500 पिकअप ट्रक्स में शामिल किया गया जो कि नॉर्थ अमेरिका के बाजार में बेची जाती है. इस सिस्टम में इंटीग्रेटेड Amazon Alexa सपोर्ट, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट किया गया है. इसके साथ ही इसमें ओवर-द-एयर अपडेट्स भी शामिल किए गए हैं. हालांकि, कंपनी ने यहां कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि अपडेटेड Compass में कौनसी स्क्रीन दी जाएगी. कयास लगाए जा रहे हैं कंपनी इसमें 12.3 इंच सेटअप दे सकती है जिसके चलते अपडेटेड Compass एक नए डैशबोर्ड डिजाइन के साथ दिखाई देगा.

Bajaj Pulsar RS200 BS6 बाइक लवर्स की बनती जा रही पहली पंसद, जानें क्यों

Hero : यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है कमाल, सिंगल चार्ज में चलता है 50 किमी

125cc में इन बाइकों का नहीं है कोई तोड़, सस्ती कीमत बनाती है किफायती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -