Jeep : इस वर्जन का फेसलिफ्ट अवतार जल्द होगा लॉन्च

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच Jeep Compass भारतीय बाजार में एक पॉपुलर एसयूवी के तौर पर ऊभर कर सामने आई है. Jeep ने अपनी नई Compass को साल 2017 में लॉन्च किया था और तब से कंपनी ने इसमें कोई विजुअल बदलाव नहीं किए हैं. लेकिन, अब Jeep अपनी नई अपडेटेड वर्जन Compass को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसे सबसे पहले अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा और इसके बाद इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा.

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jeep ने अपने फेसलिफ्ट Compass के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं की है. कंपनी इसे 4 जून 2020 को आधिकारिक तौर पर पेश करेगी और इसे ब्राजील के बाजार में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा. भारतीय बाजार में भी इसमें समान बदलाव किए जा सकते हैं, लेकिन इसे इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा.

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Jeep ने अपनी अपकमिंग Compass का टीजर इमेज जारी कर दिया है और इस अपडेटेड व्हीकल की तस्वीरें पहले ही लीक हो चुकी हैं. लीक हुई तस्वीरों में Compass में एक नया फ्रंट-एंड के साथ नई ग्रिल और बंपर दिया जाएगा. हेडलैंप्स भी नए लुक के साथ आएंगे. Jeep Compass में 7-स्लैट प्रतिष्ठित ग्रिल दी जाएगी, लेकिन इसमें हनीकॉम्ब इंसर्ट्स भी मिलेंगे, जो कि इसे पुराने वेरिएंट से ज्यादा स्पोर्टी बना देगी. इसके साथ ही कंपनी इस गाड़ी के बॉडी पर भी काफी बदलाव करेगी और इसमें आप नए एलॉय व्हील्स देख सकते हैं. वही, Jeep Compass फेसलिफ्ट में UConnect सिस्टम भी दिया जाएगा जो कि MG Hector, Kia Seltos और Hyundai Creta में मिलने वाले कनेक्टेड टेक्नोलॉजी की तरह होगा. इसके अलावा कंपनी इसमें एक नया 12.3 इंच का पोर्ट्रेट-स्टाइल इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देगी और इसमें फीचर्स के तौर पर Amazon Alexa का सपोर्ट दिया जाएगा. यह सिस्टम वाहन के रियर टाइट का ट्रैक भी रखेगा.

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियतYamaha

XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -