जेईईकप ने बढ़ाई आवेदन की समय सीमा, यहां देंखे संशोधित नोटिस
जेईईकप ने बढ़ाई आवेदन की समय सीमा, यहां देंखे संशोधित नोटिस
Share:

संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद उत्तर प्रदेश ने यूपीजेईई (पॉलिटेक्निक) 2021 के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। बोर्ड ने राष्ट्र की बिगड़ती स्थिति के कारण आमंत्रित आवेदनों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। छात्र 15 जून तक परीक्षा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। पहले, आवेदन की समय सीमा 30 अप्रैल थी। 

पहले, यह 15 से 20 जून का उल्लेख किया गया था, लेकिन चूंकि समय सीमा स्थगित कर दी गई है, इसलिए माना जाता है कि परीक्षा में और भी देरी हो सकती है। इस परीक्षा को आयोजित करने का उद्देश्य तकनीकी शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश से संबद्ध पॉलिटेक्निक संस्थानों में डिप्लोमा, पोस्ट-डिप्लोमा, इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और प्रबंधन पाठ्यक्रमों में स्नातकोत्तर डिप्लोमा में प्रवेश के लिए है। पेपर ग्रुप ए, ई 1 और ई 2 के लिए ऑफलाइन मोड में आयोजित किया जाता है। 

बाकी ग्रुप-बी, सी, डी, एफ, जी, एच, आई, के1, के2, के3, के4, के5, के6, के7 और के8 के पेपर ऑनलाइन होंगे। प्रत्येक समूह में 100 वस्तुनिष्ठ प्रकार के अलग-अलग प्रश्न होंगे। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है। एससी, एसटी और ओबीसी छात्रों के लिए फीस 200 रुपये है। फीस में बैंक चार्ज शामिल नहीं है।

निजी शिक्षकों और कार्यरत कर्मचारियों को सहायता प्रदान करने के लिए सरकार ने जारी की धनराशि

पीएसएएसएसबी भर्ती 2021 के निम्न पदों पर निकली भर्तियां

ईएसआईसी अस्पताल में डॉक्टरों के पदों पर हो रही है सीधी भर्ती, एक लाख मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -