जेईई मेन 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम समय सीमा आज
जेईई मेन 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम समय सीमा आज
Share:

संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) मुख्य 2021 मार्च आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 6 मार्च 2021 यानि आज है। जेईई मेन 2021 की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों और मार्च सत्र की परीक्षा में उपस्थित होने की योजना पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें शनिवार (6 मार्च) तक मार्च सत्र के लिए पंजीकरण पूरा करना चाहिए।

मार्च सत्र के लिए संयुक्त प्रवेश जेईई मुख्य 2021 पंजीकरण 2 मार्च से शुरू हुआ। जिन छात्रों ने अभी तक जेईई मेन 2021 के मार्च सत्र के लिए आवेदन नहीं किया है, वे आज इसे jeemain.nta.nic.in पर ऑनलाइन कर सकते हैं। एनटीए द्वारा 16 दिसंबर, 2020 को जारी किए गए सार्वजनिक नोटिस के अनुसार, यह बताया गया था कि जेईई मेन 2021 इस साल चार सत्रों में आयोजित किया जाएगा। 

सार्वजनिक सूचना में एक बार फिर बताया गया है कि जेईई मेन 2021 मार्च (सत्र -2) और अप्रैल (सत्र -3) केवल पेपर 1 (बीई / बी टेक) के लिए आयोजित किया जाएगा। जेईई मेन 2021 के लिए पेपर 2A (बी आर्क) और 2 B (बी प्लानिंग) के लिए फिर से आने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास मई सत्र (सत्र -4) आवेदन प्रक्रिया के दौरान आवेदन करने का अगला मौका होगा। एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि और जेईई मेन 2021 मार्च सत्र के लिए परिणाम घोषित करने की तिथि बाद में वेबसाइट के माध्यम से सूचित की जाएगी।

प्लेबैक सिंगर होने के साथ- साथ म्यूजिक कंपोजर भी है अंकित तिवारी

78 आयुष चिकित्सकों का पैनल मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के पद होंगे प्रमोट

6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -