जेईई मेन 2021 की मई में शुरू होगी परीक्षाएं
जेईई मेन 2021 की मई में शुरू होगी परीक्षाएं
Share:

भुवनेश्वर: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने जेईई मेन 2021 के उम्मीदवारों के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है, जो सीबीएसई या अन्य राज्य बोर्ड परीक्षाओं के साथ प्रवेश परीक्षा की तारीखों के टकराव के बारे में चिंतित थे। नोटिस में एनटीए ने जेईई मेन 2021 मई सत्र के आवेदकों से कहा है कि वे एजेंसी को अपनी बोर्ड परीक्षा की तारीखों के बारे में सूचित करें ताकि उन्हें कुछ अन्य तारीखों पर प्रदर्शित किया जाए। जेईई मेन चौथे सत्र की परीक्षा 24, 25, 26, 27 और 28 मई को होगी।

विशेष रूप से, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी जेईई मेन चौथे (मई) परीक्षा 2021 के सत्र 3 मई को खोलेगी। आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 12 मई है। उम्मीदवारों को एनटीए को अपनी कक्षा के बारे में सूचित करने के लिए कहा जाएगा। 12 रोल नंबर और बोर्ड का नाम।

जेईई मेन मई सत्र के आवेदन पत्र में एक कॉलम होगा, जिसमें लिखा होगा कि "क्या 24 वीं, 25 वीं, 26 वीं, 27 वीं और 28 मई 2021 तारीखों में से किसी एक पर बोर्ड परीक्षा के लिए उपस्थित होना है।" यदि उनका उत्तर and हां ’है, तो उम्मीदवारों को चेक बॉक्स पर टिक करना होगा और अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में Exam उनकी कक्षा 12 बोर्ड परीक्षा की तिथि’ का चयन करना होगा ताकि कक्षा 12 बोर्ड के साथ जेईई (मुख्य) की उनकी अनुसूची का कोई टकराव न हो।

किसान आंदोलन: कृषकों ने मनाई सर छोटूराम की जयंती, राकेश टिकैत ने कही बड़ी बात

आप सरकार 3.0 का एक साल पूरा, सीएम केजरीवाल ने गिनाई उपलब्धियां

राजनाथ सिंह ने यहां रहने वालों के लिए लॉन्च किया ई-छावनी पोर्ट्ल, लाखों लोगों को मिलेगा काफी फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -