जीन फिलिप मटेटा मेंज से क्रिस्टल पैलेस में हुए शामिल

By Nikki Chouhan
Jan 22 2021 04:17 PM
जीन फिलिप मटेटा मेंज से क्रिस्टल पैलेस में हुए शामिल

फॉरवर्ड जीन-फिलिप माट्टा गुरुवार को क्रिस्टल पैलेस में शामिल हो गए। वह इस कदम को स्थायी बनाने के विकल्प के साथ बुंडेलीगा साइड मेंज से 18 महीने के लोन डील पर क्लब में शामिल हो गए हैं।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए मतेता ने कहा, मैं क्रिस्टल पैलेस में आकर बहुत खुश हूं और मैं ट्रेनिंग के लिए तत्पर हूं। प्रीमियर लीग में खेलना मेरा सपना था जब मैं एक बच्चा था। अब मैं खेल सकता हूं, मैं क्रिस्टल पैलेस के प्रशंसकों को दिखाऊंगा कि मैं क्या कर सकता हूं।

मटेटा इस सीजन में 17 दिखावे में 10 गोल के साथ जर्मन साइड मेंज के लिए पटाने गई हैं। उन्होंने सात बार के चैंपियंस ल्योन के एक बड़े कदम से पहले फ्रांस के तीसरे दर्जे में अपने करियर की शुरुआत की थी। ले हार्वे के साथ ऋण पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के बाद, मटेटा में शामिल हो गए, जहां उन्होंने खुद को जर्मन शीर्ष उड़ान में नियमित रूप से स्थापित किया, कुल 71 मैचों में 27 गोल दागे, जिसमें इस अभियान के दौरान एससी फ्रीबर्ग के खिलाफ हैट्रिक शामिल है। अंतरराष्ट्रीय मंच पर, मटेटा फ्रांस की ओर से हिस्सा था जो 2019 में अंडर-21 यूरोपीय चैंपियनशिप के अंतिम चार में पहुंच गया था, सेमीफाइनल में शुरुआती गोल दागा।

ATKMB के हमले में सुधार की है जरूरत: एंटोनियो लोपेज हाबास

Laszlo का बड़ा बयान, कहा- 'बस एक मिनट में, हमने सब कुछ खो दिया'

बर्नले ने लीवरपूल के पीएल में 68 पर इस सीम को दी मात