जीन पॉल की फिल्म सुनामी की शूटिंग पर लगी रोक
जीन पॉल की फिल्म सुनामी की शूटिंग पर लगी रोक
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज  के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | पृथ्वीराज ने अपने अभिनय से फैंस के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली है | इसके साथ ही आपको बता दें की उनकी हालिया रिलीज़ 'ड्राइविंग लाइसेंस' की सफलता से खुश है | वहीं  जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामुडु मुख्य भूमिकाओं में थे| वहीं निर्देशक जीन पॉल लाल वर्तमान में अपने नए फ्लिक 'सुनामी' में व्यस्त हैं। 

इसके साथ ही फिल्म हाल ही में लॉन्च की गई थी और पहला शेड्यूल इरिनजालकुडा में तेज गति से आगे बढ़ रहा था। वहीं अब नवीनतम यह है कि निर्माताओं ने देश में कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच शूटिंग शेड्यूल को रोक दिया है। इसके साथ ही इस बीच, अन्य सभी उद्योगों की तरह, भारतीय सिनेमा क्षेत्र भी कई फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल के साथ एक ठहराव पर है और आगामी फिल्मों के प्रचार सभी रद्द किए जा रहे हैं। वहीं 'सुनामी' में बालू वर्गीज की मुख्य भूमिका है। 

वहीं अभिनेता मासूम, मुकेश, अजु वर्गीज और सुरेश कृष्णा निर्णायक भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते है । वहीं जीन पॉल के डैड लाल द्वारा निर्मित, फिल्म पांडा डैड प्रोडक्शंस के बैनर तले एलन एंटनी द्वारा निर्देशित है। इसके साथ ही दिलचस्प बात यह है कि 'सुनामी' एक निर्देशक और दर्शनीय के रूप में पिता और पुत्र के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।वहीं इस जोड़ी ने इससे पहले 'हनी बी' फ्रेंचाइजी के लिए एक साथ काम किया है, जिसे जीन ने निर्देशित किया था और लाल ने एक महत्वपूर्ण चरित्र का निबंध किया था

अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट

आमिर ने किया नयनतारा से रोमांस

राजीव कुमार और पवन साथ मिलकर बनाएंगे एक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -