जदयू : हर मोर्चो पर बूरा भला कहने वाले इन नेताओं को पार्टी से मिल सकता है बाहर का रास्ता
जदयू : हर मोर्चो पर बूरा भला कहने वाले इन नेताओं को पार्टी से मिल सकता है बाहर का रास्ता
Share:

जनता दल यूनाइटेड अपनी पार्टी की सार्वजनिक आलोचना करने को लेकर काफी खफा नजर आ रही है. जिसके तहत वह कार्यवाही करने के मूड में नजर आ रही है. पार्टी लाइन से हटकर प्रमुख नेता प्रशांत किशोर व पवन वर्मा ने बहुत सारी बाते कही है. जिसके बाद पार्टी उन्‍हें बाहर का रास्‍ता भी दिखा सकती है। प्रशांत किशोर व पवन वर्मा के बयानों पर जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कार्रवाई के इसके संकेत दिए हैं। इस बीच उपमुख्‍यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लेते हुए उनपर गठबंधन तोड़ने का बहाना खोजने का आरोप लगाया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: वोट की मांग में नेताओं संग आगे आए बॉलीवुड कलाकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रशांत किशोर के बयानों पर हमलावर बीजेपी नेता व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने बीजेपी व जेडीयू के गठबंधन को दो दशक पुराना व अटूट बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि उनकी सरकार 12 करोड़ बिहारवासियों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। दोनों दल बिहार से बाहर भी मिल कर काम करने की जमीन तैयार कर रहे हैं।  इससे जिनकी छाती फट रही है, वे गठबंधन तोड़ने के लिए बहाने खोज रहे हैं।

गृह मंत्री अमित शाह आज करेंगे कई रैलियां, भाजपा के चुनाव प्रचार में तड़का लगाएंगी हरयाणवी डांसर

इस मामले को लेकर अपने बयान में वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर व पवन वर्मा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर सकती है। वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने यह तो कहा कि वे कार्रवाई की सिफारिश अगली बैठक करेंगे, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि पार्टी की अगली बैठक कब होगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि दोनों के बयान से पार्टी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनलोगों ने कहीं जाने का मन बना लिया है तो वे स्वतंत्र हैं।

मध्य प्रदेश : मंत्री कमलेश्वर पटेल ने दिखाया अपना असली चेहरा, पैरों में गिरी महिला को किया अपमानित

राष्ट्रपति ने दिया आदेश, कहा- युद्ध में मारे गए लोगों की होगी जांच

दुनिया के लिए खतरा बना कोरोनावायरस, चीन में अब तक 17 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -