'2024 में खत्म हो जाएगी JDU', चिराग पासवान का आया बड़ा बयान
'2024 में खत्म हो जाएगी JDU', चिराग पासवान का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान आज पटना पहुंचे। इस के चलते पटना हवाईअड्डे पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा दिए गए बयान को लेकर कहा कि ये तो उपेंद्र कुशवाहा ही बताएंगे कि अपना कौन सा भाग लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि उस जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष भी उपेंद्र कुशवाहा ही थे, क्या डील हुई, यह तो उपेंद्र ही बता सकते हैं।

बक्सर के मुद्दे पर तंज कसते हुए चिराग पासवान ने कहा कि सीएम ने अभी तक एक शब्द भी नहीं बोला है। उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों की चिंता करना ही चिराग मॉडल है। तत्पश्चात, जदयू तीसरे नंबर पर आ गई। यदि इस बार भी आप चिंता नहीं कर रहे हैं तो आने वाले 2024 में जदयू का खाता तक नहीं खुलेगा तथा आने वाले दिनों में जदयू का नामोनिशान समाप्त हो जाएगा। वही उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी से चले जाने के बयान पर कहा कि जहां जाना है, जाएं। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री यूज एंड थ्रो की राजनीति कर रहे हैं। किसके साथ सीएम ने ऐसा नहीं किया। सीएम ने ऐसा कई बार सबके साथ किया तो इस बार कोई अचरज नहीं होना चाहिए।

नीतीश कुमार के द्वारा लाल किले पर झंडा फहराने की बात पर चिराग पासवान ने कहा कि पहले बिहार में तो 2024 तक झंडा फहरा लें। चिराग ने कहा कि जिस प्रकार से गठबंधन के बीच दरारें खुलकर सामने आ रही हैं, बिहार में कोई विकल्प नहीं बचा है। बिहार मध्यावधि चुनाव की तरफ अग्रसर है। बिहार एवं बिहारियों के हित की सोचने वाली सरकार चाहिए। चिराग ने कहा कि सीएम 20 वर्षों में अपनी इच्छा नहीं पूरी कर पाए तो बिहारियों की इच्छा क्या पूरी करेंगे। उन्होंने कहा कि 20 साल में एक काम गिना दीजिए जो नीतीश कुमार ने किया हो। जहरीली शराब पर उन्होंने कहा कि सीएम ही बिहारियों को मारने पर तुले हैं। शराब से मौतें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि शराब के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री सर्वदलीय बैठक बुलाएं। उन्होंने यह भी कहा कि जातिगत जनगणना आरम्भ करने से पहले सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई गई। जदयू के बड़े नेताओं को भी नहीं पता कि इसका कोई रोडमैप नहीं है।

'BJP को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी', आखिर क्यों उमा भारती ने दिया ये बयान?

'कोई किसी को साइड नहीं करता', बिहार में मची सियासी जंग के बीच आया इस नेता का बयान

मंत्री नंद गोपाल नंदी को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -