तेज प्रताप यादव ने कहा- बिहार से होगा JDU का सफाया
तेज प्रताप यादव ने कहा- बिहार से होगा JDU का सफाया
Share:

बिहार: अरुणाचल प्रदेश में भाजपा के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद जनता दल (युनाइटेड) पर हमला करते हुए राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी टुकड़ों में टूटने लगी है। उन्होंने कहा- "जल्द ही वे जनता दल (यूनाइटेड) का बिहार से भी सफाया हो जाएगा। पार्टी ने टुकड़ों में तोड़ना शुरू कर दिया है।"

बिहार के मुख्यमंत्री और JDU के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने 25 दिसंबर को अरुणाचल प्रदेश में JDU के हाथों हुए विभाजन को कम करने की मांग की और इस मामले को जोरदार ठहाके के साथ खारिज कर दिया। JDU ने पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में सात सीटें जीतीं और मुख्य विपक्षी दल बन गया, जबकि भाजपा, बिहार में उसके सहयोगी दल सत्ता में आई।

राज्य विधान सभा द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार भाजपा में शामिल होने वाले जेडीयू विधायक हैंग मंगफी, जिके ताको, डोंगरू सियनगजू, तालीम तबोह, कांगगोंग ताकू और दोरजी वांग्दी धर्मा हैं। जेडीयू नेता मनोज झा ने शुक्रवार को बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन पर कटाक्ष किया और कहा कि "संकेत" पूर्वोत्तर राज्य से आया है और "यह जल्द ही बिहार तक पहुंच जाएगा।" अरुणाचल प्रदेश में सफलता ने JDU को वहां एक राज्य पार्टी के रूप में पहचान दिलाने में मदद की थी, एक विकास जिसे इसकी रैंक और फ़ाइल द्वारा सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में इसके बढ़ते पदचिह्न के प्रमाण के रूप में दर्ज किया गया था।

MNS-अमेजन विवाद में राज ठाकरे को नोटिस, 5 जनवरी को होना होगा पेश

यूपी में कांग्रेस ने निकाली 'गाय बचाओ यात्रा', हिरासत में लिए गए अजय लल्लू

हनुमान बेनीवाल की केंद्र को खुली धमकी, कहा- अगर कृषि कानून रद्द नहीं हुए तो समर्थन वापस लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -