JDU तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- RJD कार्यकर्ताओं की गुंडई पर मौन क्यों?
JDU तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- RJD कार्यकर्ताओं की गुंडई पर मौन क्यों?
Share:

पटना: JDU नेता नीरज कुमार ने RJD नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें जालसाजी का सरताज कहा है. नीरज कुमार ने कहा कि जो लोग चुनाव आयोग के अनुदेश का अनुपालन नहीं करते हैं वो उसपर कई तरह के प्रश्न उठाए जा रहे है. तेजस्वी यादव ने अपनी संपत्ति का ब्योरा गलत दिया और आज चुनाव आयोग पर प्रवचन दिया जा रहा है.

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता के बेल के लिए कोर्ट जा रहे हैं तो और चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्थाओं पर कई तरह के प्रश्न किए जा रहे है. निरज कुमार ने आरा में RJD समर्थकों की गुंडागर्दी पर सवाल खड़ा करते हुए बोला कि आप इसपर चुप क्यों हैं. जिसका साफ़ मतलब है कि आप इसे स्पोर्ट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि नीरज कुमार ने एक बार फिर से संपत्ति पर हमला बोलते हुए बोला कि पैतृक गांव व ननीहाल में जो जमीन है वो इनके चुनावी हलफनामे में क्यों नहीं है. उस जमीन की लागत लगभग 70 लाख रुपए की है, तो फिर उस संपत्ती का ब्यौरा क्यों जारी नहीं हुआ . तेजस्वी यादव को स्पष्ट करना चाहिए उनकी मंशा क्या है. क्या इतना भी त्याग नहीं कर सकते कि जिनकी जमीन है उनको वापस कर दे?"

जंहा इस बता का पता चला है कि तेजस्वी के 10 लाख नौकरी वाले वादे पर हमला बोलते हुए नीरज कुमार ने कहा कि "जो लोग 420 के आरोपी को पीए का नौकरी देते हैं तो उनके नौकरी देने की प्रक्रिया क्या होगी सोच लीजिए."

राहुल को लेकर ओबामा ने की ये टिप्पणी, नाराज कांग्रेस MP ने किया अनफॉलो

भाजपा सांसद ने नीतीश से किया आग्रह, बोले- शराबबंदी कानून में करें संशोधन

इस वजह से और भी तेजी से फैलता है कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -