कभी भी जा सकती है रिया चक्रवर्ती की जान, जेडीयू के प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान
कभी भी जा सकती है रिया चक्रवर्ती की जान, जेडीयू के प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन नए नए बयान दर्ज हो रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि इस मामले में जांच जारी है. हर दिन नए-नए लोगों के बयान दर्ज हो रहे हैं. अब हाल ही में इस मामले में जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 'इस अपराध को अंजाम देने वाले लोग खुद को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती की भी हत्या करवा सकते हैं.' जी दरअसल हाल ही में राजीव रंजन ने यह बयान दिया है और उनका बयान इस समय सभी लोगों को हैरान कर रहा है. जी दरअसल इस समय सुशांत मामले में जांच के लिए मुंबई गए आईपीएस (IPS) अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटीन किया हुआ है.

ऐसे में हर तरफ मुंबई पुलिस के इस निर्णय की आलोचना हो रही है. वहीं अब सुशांत के केस में जांच के लिए दोनों राज्यों की पुलिस आमने सामने आ चुकी है. इसी बीच राजीव रंजन ने कहा है कि, 'सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती आखिरी गवाह और आरोपी भी है. पहले जिस हालात में सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत हुई, उसके बाद मुंबई पुलिस ने पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया. दिशा के बाद, सुशांत की हत्या हुई और मामले में एकमात्र गवाह रिया चक्रवर्ती बची हुई है. इस मामले में शामिल संदिग्ध कभी भी रिया चक्रवर्ती की हत्या कर सकते है. इसलिए, रिया को चाहिए कि अपना बयान कोर्ट में दर्ज करवाएं.'

जी दरअसल बीते सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'अभी हम इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं कि ये केस बिहार से मुंबई ट्रांसफर होना चाहिए. बिहार पुलिस को इस मामले की जांच करने का अधिकार नहीं है.' वहीं बिहार पुलिस का कहना है उन्हें जांच के आदेश दिए जाने चाहिए. इस प्रकार दोनों राज्यों की पुलिस आमने-सामने हो गई है.

रिलीज हुआ 'तारे जमीन पर' के दर्शील का म्यूजिक वीडियो, 'झांसी की रानी' संग किया रोमांस

ट्रोलर ने अमिताभ पर लगाया अमूल से पैसे लेने का आरोप, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -