JDU प्रवक्ता का चिराग पर पलटवार, बोले- बिहार की जनता को मत बरगलाने का काम न करें

JDU प्रवक्ता का चिराग पर पलटवार, बोले- बिहार की जनता को मत बरगलाने का काम न करें

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता प्रगति मेहता ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए कहा है कि भ्रम फैलाने का काम ना करें. बता दें कि चिराग ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बिहार में शराबबंदी पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि इसके नाम पर लोगों को तस्कर बनाया जा रहा है.

प्रगति मेहता ने कहा कि, "चिराग पासवान भ्रम फैलाने का काम ना करें. बिहार में नीतीश मॉडल देश का सबसे सफल मॉडल है." उन्होंने कहा, "JDU के 7 निश्चय ने गांव की तस्वीर बदल दी है और नया बिहार तैयार हुआ है. निश्चय पार्ट 2 में बिहार विकास की नई इबारत लिखेगा. इसलिए चिराग बिहार की आवाम को बरगलाने का काम ना करें, फिर एक बार नीतीश कुमार ही सीएम बन रहे हैं."

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि, "शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं. बिहार के सीएम के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी की ओर बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. #असम्भवनीतीश."

अमेरिकी चुनाव 2020 पर एलन लिक्टमैन की भविष्यवाणी

भारत की ताकत देख घबराया पाक, इमरान खान ने सरेआम स्वीकार की ये बात

रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी, बोले- जिसने रामायण समझ ली वह भाजपा ही ज्वाइन करेगा