तेजस्वी यादव के बयान पर भारी जेडीयू
तेजस्वी यादव के बयान पर भारी जेडीयू
Share:

पटनाः तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नी​तीश कुमार मुंगेर में मिले एके-47 को लेकर निशाना साधा है और पार्टी की जमकर खिंचाई की है। लेकिन ठीक इसके विपरीत जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए उसे उसका आईना दिखाया है।

रौब से चलती है सरकार: लालू यादव

  

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि 1947 में भारत को आजादी मिली थी और उसके बाद से अब तक बिहार में एके—47 पर पाबंदी नहीं लगाई गई है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि जेडीयू के विधायक एके—47 रखते हैं और नीतीश कुमार ऐसे खूंखार अपराधियों  की पार्टी के सरताज हैं साथ ही उनकी पार्टी के विधायक और अन्य नेता दुष्कर्म, हत्या और शराब तस्करी में पूरी तरह से लिप्त हैं। 

प्रदूषित दिल्ली को शुद्ध वायु के लिए लेना होगा मशीनों का सहारा


   
गुरूवार को यादव ने बताया कि नीतीश कुमार अपने नेताओं और विधायकों का बचाव करते हैं। उन्हीं ने पार्टी के पार्षद और विधायकों को हत्या जैसे मामलों से बचा लिया है। इसके जबाव में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी ट्वीट के जरिए एक बयान जारी किया कि तेजस्वी पार्टी के बारे में कुछ भी बोल रहे हैं जरा वे अपने घर में भी झांके दुष्कर्म के आरोपी विधायक राजबल्लभ पार्टी में हैं और लालू प्रसाद यादव जेल में हैं। दोनों ही पार्टीयों के समर्थकों में आपसी खींचतान दिखाई दे रही है और पार्टी कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। 


खबरें और भी  

प्रशांत किशोर ने थामा नितीश का हाथ, कहा बिहार से नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित

अपने काले धन से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन तोड़ना चाहती है बीजेपी- के सी वेणुगोपाल

कांग्रेस नेता ने देवेगौड़ा पर लगाया, सरकारी जमीन हथियाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -