शिवहर से जेडीयू के MLA की कार पर हुआ हमला
शिवहर से जेडीयू के MLA की कार पर हुआ हमला
Share:

बिहार में विधानसभा चुनावों का एलान कुछ दिनों के अंदर होने ही वाला है. इसी कारण से राज्य में राजनीतिक गतिविधियां भी बहुत तेज हो गया हैं. कोविड काल के उपरांत जन प्रतिनिधि देर रात तक लोगों से मुलाकात करने में लगे हुए है. लेकिन शुक्रवार देर रात्रि एक कार्यक्रम से लौट रहे शिवहर से JDU विधायक शर्फुद्दीन की कार पर बदमाशों ने हमला कर दिया.

शिवहर से JDU विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन की कार पर हुए इस हमले के मामले में पुलिस ने विधायक की शिकायत के आधार पर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात JDU विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में सम्मलित होने के उपरांत अपने घर वापस लौट रहे थे उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया.  जंहा इस बात का पता चला है कि हमले के वक़्त विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है.

वहीं इस बात की सूचना मिली है कि घटना होते ही भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया था. शुक्रवार देर रात JDU विधायक के साथ हुई इस वारदात में  किसी को किसी तरह की कोई चोट नही लगी है. घटना की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  एक वर्ष पूर्व शिवहर विधायक शर्फुद्दीन की एक फोटो भी काफी वायरल हुई थी. JDU विधायक की वह फोटो स्वतंत्रता दिवस के अवसर की थी जिसमें वह तिरंगे झंडे को सलामी देते समय अपने गाल पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे थे जबकि वहां मौजूद अन्य अधिकारी, नेता और कर्मी झंडे को सलामी दे रहे थे.

न्यूयॉर्क में अंधाधुंध गोलीबारी, 2 की मौत, 12 से अधिक जख्मी

MP उपचुनाव: कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने भांजी लाठियां

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -