ओवरटेक से बोखलाए विधायक पुत्र ने ग्रामीण को मारा चाकू
ओवरटेक से बोखलाए विधायक पुत्र ने ग्रामीण को मारा चाकू
Share:

बिहार : अभी बिहार जदयू विधायक मनोरमा देवी के के बेटे का मामला ठण्डा भी नही हुआ था की वैसा ही एक और मामला सामने आ गया है. इस बार अपने पिता की सत्ता के नशे में चूर राजद विधायक बिरेन्द्र सिन्हा के बेटे ने अपने ही गांव के एक शख्स को चाकू मार दिया. गनीमत है की किसान की जान नही गई. आरोपी विधायक पुत्र सहअकोढ़ा पंचायत का मुखिया भी है. जिस तरह से नेता के बेटे या फिर उनके परचित सत्ता की सनक में वारदातो को अंजाम दे रहे है उससे लगने लगा है की वाकई बिहार में जंगल राज शुरू हो गया है.

ये मामला औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र का है. भगवान बिगहा के रहने वाले पिंटू कुमार यादव पटना रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प से गाड़ी में पेट्रोल डलवाकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे, तभी वे ओबरा के राजद विधायक बिरेंद्र सिन्हा के पुत्र कुणाल प्रताप की गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकल गए. पिंटू को ओवरटेक करते देख विधायक पुत्र को गुस्सा आ गया. सत्ता की सनक उसके दिमाग पर सवार हो गई. और उसने तेजी से गाड़ी आगे निकालकर पिंटू यादव की कार को रोक लिया. इसी बात पर दोनों के बीच झड़प हो गई.

विधायक पुत्र कुणाल अपना आपा खो बैठा. उसने अपने साथी भंगु कुमार उर्फ़ सागर के साथ मिलकर पिंटू पर चाकू से हमला कर दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बताया जा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक बिरेंद्र सिंह ने आरोपी बेटे को पुलिस के हवाले कर दिया है. हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे हुए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -